अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के शव को ले जाने वाली एम्बुलेंस के चालक को आते हैं धमकी भरे कॉल

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है (फाइल फोटो)
सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है (फाइल फोटो)

एम्बुलेंस (Ambulance) चालक विशाल ने कहा कि कॉल करने वाले आरोप लगाते हैं कि हमने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गला दबाकर हत्या कर दी और ईश्वर हमें इसकी सजा देगा.

  • Share this:
मुंबई.अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के शव को जिस एम्बुलेंस (Ambulance) में ले जाया गया था, उसके चालक ने बुधवार को दावा किया कि अभिनेता के प्रशंसकों की तरफ से उसे रोजाना सैकड़ों धमकी और घृणा वाले फोन आ रहे हैं. चालक विशाल बंदगार ने कहा, 'मेरा भाई और मैं शहर के विभिन्न अस्पतालों को एम्बलेंस सेवा मुहैया कराते हैं लेकिन जब से हम सुशांत के शव को लेकर गए, हमें अब एक महीने से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं.' उन्होंने दावा किया कि कॉल करने वालों ने अक्सर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और आरोप लगाया कि जब सुशांत को एम्बुलेंस में लाया गया तो वह जीवित थे.

विशाल ने कहा कि कॉल करने वाले आरोप लगाते हैं कि हमने सुशांत की गला दबाकर हत्या कर दी और ईश्वर हमें इसकी सजा देगा. बंदगार बंधुओं की चार एम्बुलेंस हैं, जिन पर लिखे नंबरों पर देशभर से कॉल आने का सिलसिला जारी है. उन्होंने कहा कि वह जल्द ही पुलिस में शिकायत करने का सोच रहे हैं. वहीं उच्चतम न्यायालय (Supreme Court) ने बुधवार को कहा कि प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सच्चाई सामने आनी ही चाहिए. इसी बीच, केन्द्र ने न्यायालय को सूचित किया कि उसने इस मामले को केन्द्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंपने की बिहार सरकार (Bihar Govt) की सिफारिश स्वीकार कर ली है.

न्यायमूर्ति ऋषिकेष राय की एकल पीठ ने महाराष्ट्र और बिहार सरकार के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह को निर्देश दिया कि वे अभिनेत्री रिया चक्रवती (Rhea Chakraborty) की याचिका पर तीन दिन के भीतर जवाब दाखिल करें.



ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह केस: रिया चक्रवर्ती को जल्द समन भेजेगी ED, पूछे जाएंगे ये सवाल
रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की है याचिका
रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के पिता द्वारा पटना के राजीव नगर थाने में 24 जुलाई को दर्ज करायी गयी प्राथमिकी मुंबई पुलिस के पास भेजने का अनुरोध करते हुये न्यायालय में याचिका दायर कर रखी है. प्राथमिकी में रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिय उकसाने का आरोप लगाया गया है. शीर्ष अदालत ने रिया की याचिका अगले सप्ताह के लिये सूचीबद्ध करते हुये मुंबई पुलिस को राजपूत की मृत्यु के मामले में अब तक की जाच की प्रगति रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया.

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के उपनगर बांद्रा में अपने घर में मृत पाये गये थे. इसके बाद से ही मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुये इसकी जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज