पायल घोष ने की महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात, कहा- हत्या की धमकी मिली, दी जाए Y कैटेगरी की सुरक्षा

राज्यपाल से मिलने पहुंचीं पायल घोष के रामदास आठवले भी मौजूद थे. (फाइल फोटो)
राज्यपाल से मिलने पहुंचीं पायल घोष के रामदास आठवले भी मौजूद थे. (फाइल फोटो)

पायल घोष (Payal Ghosh) ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर रेप का मामला दर्ज किया है, लेकिन अभी तक कश्यप को पुलिस ने अरेस्ट नहीं किया है. पायल घोष की मांग है कि अनुराग कश्यप को जल्द अरेस्ट किया जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 2:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर रेप का मामला दर्ज कराने के बाद एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियरी से मुलाकात की. पायल घोष ने खुद की जान को खतरा बताते हुए राज्यपास से Y कैटेगरी की सुरक्षा की मांग की है. एक्ट्रेस के साथ इस दौरान केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले भी मौजूद रहे.

मीडिया से बातचीत में पायल घोष ने कहा, "उनके सामने हमने अपनी बात रखी है और उनके रिकॉर्ड के लिए कंप्लेंट पेपर भी उनको दिया है. हमने उनसे Y सिक्योरिटी की मांग की है और उन्होंने बहुत अच्छे से हमारे साथ कॉपरेट किया. हमें अच्छा रिस्पॉन्स उनसे मिला है."

सुशांत सिंह राजपूत के गले में पड़े निशान सामान्‍य खुदकुशी के नहीं, AIIMS की रिपोर्ट में दावा



पायल घोष ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में अनुराग कश्यप पर रेप का मामला दर्ज किया है, लेकिन अभी तक कश्यप को पुलिस ने अरेस्ट नहीं किया है. पायल घोष की मांग है कि अनुराग कश्यप को जल्द अरेस्ट किया जाए.

पायल ने सोमवार को राज्यसभा सांसद रामदास आठवले के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इसमें उन्होंने बताया था कि अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हरैसमेंट के आरोप लगाए जाने के बाद उन्हें जान का खतरा पैदा हो गया है. आज पायल इसी मामले में महाराष्ट्र से गवर्नर से मिली थीं.

रामदास आठवले ने क्या कहा?
इस बीच रामदास आठवले ने पायल का साथ देते हुए कहा कि उनका शोषण तब हुआ था, जब वो इंडस्ट्री में नई-नई आईं थी. उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद भी उन्होंने अनुराग कश्यप को अभी तक नहीं बुलाया है. पायल घोष ने सभी के सामने कहा कि अगर अनुराग को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे अनशन पर बैठेंगीं. प्रेस कांफ्रेंस में रामदास आठवले ने पायल घोष को पुलिस की तरफ से सुरक्षा देने की भी मांग की है.

पीएम मोदी को ट्वीट कर कही ये बात
पायल घोष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मैंने एक दोषी के खिलाफ केस किया है जो दूसरों के मामलों में भी इसी गुनाह के लिए दोषी है. मुझे ही ग्रिल किया जा रहा है और पूछताछ की जा रही है. जबकि जिस पर आरोप लगा है और जो वाकई गिल्टी है वो अपने घर पर मजे कर रहा है. क्या मुझे न्याय मिलेगा सर?"

नोरा फतेही को 'गलत जगह' छूने पर टेरेंस लुईस की सफाई, एक्ट्रेस संग रोमांटिक फोटो शेयर कर सुनाई ये कहानी
अनुराग ने नहीं स्वीकार किए आरोप
पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्‍‍‍‍पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी. उनके वकील नितिन सातपुते ने बताया कि आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के 342 के तहत रेप, गलत हरकत करने और महिला के साथ अमर्यादित आचरण करने के मामले में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. इधर, अनुराग कश्यप ने पायल घोष द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज