लाइव टीवी

लीवर की समस्या से जूझ रहे हैं अमिताभ बच्चन, 3 दिन से नानावती अस्पताल में भर्ती

News18Hindi
Updated: October 18, 2019, 5:31 PM IST
लीवर की समस्या से जूझ रहे हैं अमिताभ बच्चन, 3 दिन से नानावती अस्पताल में भर्ती
अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लीवर की समस्या है. बॉलीवुड जगत से जुड़े लोग उनका हाल-चाल लेने के लिए हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2019, 5:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को मुंबई के नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के बाहर खड़े पुलिसवालों का कहना है कि उन्हें रूटीन चेकअप के लिए यहां लाया गया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें लीवर की समस्या है.

न्यूज वेबसाइट स्पॉट बॉय के मुताबिक मंगलावर रात 2 बजे तबीयत बिगड़ने के बाद अमिताभ बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया. कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन का लीवर सिर्फ 25 फीसदी काम कर रही है और उन्हें आईसीयू में रखा गया है. बॉलीवुड जगत से जुड़े लोग उनका हाल-चाल लेने के लिए हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मशहूर गेस्ट्रोन्ट्रोलॉजिस्ट डॉ बारवे उनका इलाज कर रहे हैं.

गुरुवार को देश भर में  करवाचौथ (Karva Chauth) मनाया गया. इस मौके पर अमिताभ बच्चन  ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की जहां वो अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ नज़र आए.

अमिताभ बच्चन ने करवाचौथ की शुभकामनाएं दीं


बता दें कि पिछले दिनों 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन ने अपना 77वां जन्म दिन मनाया था. पिछले महीने ही उन्हें 2018 का दादा साहब फाल्के पुरस्कार देने की घोषणा की गई है. इलाहाबाद में 11 अक्टूबर 1942 को जन्मे अमिताभ ने 1969 में फिल्म सात हिंदुस्तानी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, लेकिन 1973 में आई फिल्म जंजीर में पुलिस इंस्पेक्टर की उनकी भूमिका ने उन्हें एंग्री यंगमैन का तमगा दिलाया और उसके बाद दीवार और शोले जैसी फिल्मों ने उन्हें एक महान अभिनेता के तौर पर गढ़ दिया. इसके बाद की कहानी अपने आप में किसी परीकथा से कम नहीं.



ये भी पढ़ें:
Loading...

बांग्लादेशी सीमा रक्षक की गोलीबारी में BSF जवान की मौत, एक घायल

EXCLUSIVE: फडणवीस बोले- केंद्र सरकार से वीर सावरकर को भारत रत्न दिलवाकर रहेंगे

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 6:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...