Home /News /maharashtra /

amravati murder umesh kolhe friend is involved in the killers crs

अमरावती हत्याकांड: साजिश में शामिल था उमेश कोल्हे का दोस्त, खुलासा- उसी व्हाट्सएप ग्रुप में था आरोपी

उमेश कोल्हे की हत्या के आरोप में पुलिस 7 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. (फोटो ANI, सोशल मीडिया)

उमेश कोल्हे की हत्या के आरोप में पुलिस 7 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. (फोटो ANI, सोशल मीडिया)

Umesh Kolhe Murder Case: अमरावती में हुई उमेश कोल्हे की हत्या के मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. मृतक उमेश के भाई महेश ने बताया कि, हत्या के आरोप में गिरफ्तार एक शख्स, उमेश का दोस्त था और उसी व्हाएट्स ग्रुप में था जिसमें उमेश कोल्हे ने कथित तौर पर निलंबित बीजेपी नेता नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था. 

अधिक पढ़ें ...

मुंबई. अमरावती में उमेश कोल्हे (Umesh Kolhe Murder Case) की हत्या में शामिल एक आरोपी उसी व्हाएट्स ग्रुप में था जिसमें उमेश कोल्हे ने कथित तौर पर निलंबित बीजेपी नेता नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था. उमेश कोल्हे के भाई ने बताया कि, यह आरोपी उमेश कोल्हे का दोस्त था.

न्यूज एजेंसी एएनआई को उमेश कोल्हे के भाई, महेश कोल्हे ने बताया कि, हत्या के आरोप में गिरफ्तार युसूफ खान उमेश के दोस्त थे. वह एक पशु चिकित्सक हैं और हम उन्हें साल 2006 से जानते हैं. युसूफ खान उन 7 आरोपियों में से एक है जिन्हें उमेश कोल्हे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

महेश कोल्हे ने कहा कि, हम जानना चाहते हैं कि इतने शांत और सरल व्यक्ति जिनकी किसी के साथ कोई दुर्भावना नहीं थी, ऐसे में उनकी हत्या इस तरह से क्यों की गई. हमारी मांग है कि ट्रायल फास्ट-ट्रैक कोर्ट में हो और दोषियों को कड़ी सजा दी जाए.

उधर अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने रविवार को नगर आयुक्त पर उमेश कोल्हे की हत्या को दबाने का आरोप लगाया. वहीं इस मुद्दे पर महेश कोल्हे ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं कह सकते हैं.

‘प्रशासन ने शुरुआत में केस को गंभीरता से नहीं लिया’

उन्होंने कहा कि, मैं यह नहीं कह सकता हूं कि इस मामले को दबाने की कोशिश की गई थी या नहीं. लेकिन मेरा मानना है कि प्रशासन को इस मामले को और अधिक गंभीरता से लेना चाहिए था. शायद हो सकताहै कि पुलिस के पास मामले को नूपुर शर्मा विवाद से जोड़ने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं थे.

वहीं महेश कोल्हे ने कहा कि, शनिवार को जब हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है तब से इस मामले की जांच में तेजी आई है.

बता दें कि अमरावती में 21 जून की रात को दुकान से घर लौटते वक्त उमेश कोल्हे की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. उदयपुर में हुई हत्या की घटना से समानता को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस हत्याकांड की जांच एनआईए को सौंप दी है.

Tags: NIA, Nupur Sharma, Prophet Muhammad

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर