पीएम मोदी के ट्वीट पर अमृता फडणवीस ने कहा- मैं भी अपने नेता की राह पर चलूंगी
Maharashtra News in Hindi

पीएम मोदी के ट्वीट पर अमृता फडणवीस ने कहा- मैं भी अपने नेता की राह पर चलूंगी
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस के साथ उनकी पत्नी अमृता फडणवीस

पीएम मोदी (PM Modi) के सोशल मीडिया अकाउंट्स छोड़ने पर विचार करने की बात कहने के कुछ समय बाद ही महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने कहा कि मैं भी अपने नेता का अनुसरण करूंगी.

  • Share this:
मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया एकाउंट्स छोड़ने पर विचार के बारे में ट्वीट किये जाने के कुछ ही देर बाद महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने कहा कि वह भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अनुसरण करेंगी. गौरतलब है कि पीएम मोदी ने सोमवार को अपने ट्विटर पर लिखा था कि 'इस रविवार को मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब छोड़ने पर विचार कर रहा हूं. आपको इस बारे में जानकारी दूंगा.'

अमृता ने ट्वीट किया, 'कभी कभी छोटे निर्णय हमारा जीवन बदल देते हैं मैं अपने नेता के बताए रास्ते का अनुसरण करूंगी.'
पूर्व में अपने ट्वीट को ले कर अमृता कई बार विवादों में घिर चुकी हैं. हाल ही में अमृता ने शिव सेना नेता और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे को कीड़ा बताया था.बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी साल 2009 से ही ट्विटर पर सक्रिय हैं. जब उन्होंने ट्विटर पर अकाउंट बनाया था उस समय चुनिंदा राजनेता ही इस माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर सक्रिय थे. हालांकि कांग्रेस के नेता शशि थरूर ने भी इसी समय के आस-पास अपना अकाउंट बनाया था, लेकिन फिर भी पीएम मोदी फॉलोवर्स के मामले में उन्हें बहुत पीछे छोड़ चुके हैं. शशि थरूर के वर्तमान में सिर्फ 7.2 मिलियन फॉलोअर्स ही हैं.हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को ट्वीट किया कि वह सोशल मीडिया छोड़ने पर विचार कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने अमेरिका के दौरे में बताया था कि जब वह गुजरात (Gujarat) के सीएम थे तो उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ही बाढ़ के दौरान लोगों को तेजी से राहत मुहैया कराई थी. (भाषा इनपुट के साथ)



ये भी पढ़ें: PM मोदी का ट्वीट- फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम छोड़ने पर कर रहा विचार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading