• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • अमृता फडणवीस VS शिवसेना: एक्सिस बैंक में नहीं होंगे अब ठाणे नगर निगम के अकाउंट

अमृता फडणवीस VS शिवसेना: एक्सिस बैंक में नहीं होंगे अब ठाणे नगर निगम के अकाउंट

बताया जा रहा है कि ‌शिवसेना को लेकर अमृता फडणवीस के कुछ ट्वीट के बाद यह फैसला लिया गया है. (फाइल फोटो)

बताया जा रहा है कि ‌शिवसेना को लेकर अमृता फडणवीस के कुछ ट्वीट के बाद यह फैसला लिया गया है. (फाइल फोटो)

ठाणे नगर निगम (Thane Municipal Corporation) ने अपने कर्मचारियों के वेतन खातों को एक्सिस बैंक से किसी राष्ट्रीयकृत बैंक में स्थानांतरित करने का फैसला किया है.

  • Share this:
    ठाणे. शिवसेना (Shiv Sena) शासित ठाणे नगर निगम (Thane Municipal Corporation) ने अपने कर्मचारियों के वेतन खातों को एक्सिस बैंक से हटाकर एक राष्ट्रीयकृत बैंक में स्थानांतरित करने का फैसला किया है. नगर निगम के एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. बताया जा रहा है कि यह निर्णय शिवसेना और एक्सिस बैंक में एक वरिष्ठ पद पर आसीन पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी अमृता के बीच ट्विटर पर छिड़ी बहस के बाद लिया गया है. अधिकारी ने बताया कि ठाणे के महापौर नरेश म्हास्के (Thane Mayor Naresh Mhaske) ने गुरुवार को एक बैठक में अधिकारियों को निर्देश दिया है कि, नगर निगम के कर्मचारियों के सैलरी अकाउंट्स को एक्सिस बैंक से किसी राष्ट्रीयकृत बैंक में स्थानांतरित करा दिया जाए.

    सालाना 11 हजार करोड़ रुपये का वेतन रखने से हाथ धोना पड़ सकता है
    खातों को स्थानांतरित करने का फैसला उन खबरों के बीच आया है जिनमें कहा गया है कि एक्सिस बैंक को महाराष्ट्र पुलिस विभाग के कर्मचारियों का सालाना 11 हजार करोड़ रुपये का वेतन रखने से हाथ धोना पड़ सकता है क्योंकि उद्धव ठाकरे नीत सरकार इस राशि को सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक में स्थानांतरित करने पर विचार कर रही है.

    राहुल को बनाया था निशाना
    यह सब कुछ अमृता फडणवीस के उस ट्वीट के बाद शुरू हुआ जिसमें उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ‘मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं’ वाले बयान को लेकर उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था. गांधी के बयान पर उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी हिन्दुत्व विचारक वीर सावरकर के नख के बराबर भी नहीं हैं.

    अपने नाम के बाद 'ठाकरे' लगाकर बाल ठाकरे नहीं बन सकता
    इस पर अमृता ने अपने पति देवेन्द्र फडणवीस के बयान की ओर इशारा करते हुए रविवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बारे में कहा था कोई भी अपने नाम के बाद 'ठाकरे' लगाकर बाल ठाकरे नहीं बन सकता, जिस पर शिवसेना की उप नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने पलटवार करते हुए कहा था कि ठाकरे अपने नाम पर खरे उतर रहे हैं लेकिन अमृता फडणवीस को यह बात समझ नहीं आती.

    ये भी पढे़ं - IPS अधिकारी ने किया नाबालिग का यौन शोषण, आरोप- 6 माह से उसे बचा रही थी पुलिस

    ठिठुरी दिल्लीः मौसम की सबसे सर्द रात, पारा 4.2 डिग्री पर 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज