लाइव टीवी

कार हादसे में घायल शबाना आजमी की हालत स्थिर, पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ दर्ज किया केस

News18Hindi
Updated: January 19, 2020, 8:09 AM IST
कार हादसे में घायल शबाना आजमी की हालत स्थिर, पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ दर्ज किया केस
सड़क हादसे की बाद कार की हालत ऐसी हो गई थी.

शबाना आज़मी (Shabana Azmi) को पहले नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें मुंबई के अंधेरी स्थित कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भेज दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2020, 8:09 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार दोपहर हुई सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुईं अभिनेत्री शबाना आज़मी (Shabana Azmi) की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है. शनिवार शाम उन्हें एमजीएम अस्पताल से मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट किया गया, जहां वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं. इस हादसे के बाद शबाना आज़मी के ड्राइवर के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज किया गया है. ये FIR उसी ट्रक ड्राइवर ने दर्ज कराया है, जिसकी गाड़ी से भिड़ंत के बाद ये हादसा हुआ. इस दुर्घटना में कार के साथ-साथ ट्रक का पिछला हिस्सा भी डैमेज हो गया था. बता दें कि ये हादसा शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर पर हुआ जिसमें अभिनेत्री शबाना आजमी घायल हो गई.

क्या लिखा है FIR में
अपनी शिकायत में ड्राइवर ने शबाना आज़मी के ड्राइवर अमलेश कामत पर कार को तेज और खतरनाक तरीके से चलाने का आरोप लगाया है. स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार चालक एक वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था, उसी समय कार ट्रक से भिड़ गई.

कैसे हुआ हादसा

रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल परासकर ने बताया कि ये हादसा मुंबई से 60 किलोमीटर दूर खालापुर में उस समय हुआ जब पुणे जा रही शबाना आजमी और जावेद अख्तर की टाटा सफारी कार ट्रक से भिड़ गई. अख्तर ने शुक्रवार को ही अपना 75वां जन्मदिन मनाया था. रायगढ़ पुलिस ने बताया कि शबाना के पति और गीतकार जावेद अख्तर जो साथ में यात्रा कर रहे थे, उन्हें कोई चोट नहीं आई है, जबकि कार चालक को हल्की चोटें आई हैं.

हॉस्पिटल में शबाना आज़मी
शबाना को पहले नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें मुंबई के अंधेरी स्थित कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भेज दिया गया. कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक और सीईओ डॉक्टर संतोष शेट्टी ने देर शाम को जारी बयान में कहा, ‘शबाना की हालत स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है.’प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गयीं अभिनेत्री शबाना आजमी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ट्वीट किया, ‘ सड़क दुर्घटना में शबाना आजमी के घायल होने की खबर दुखद है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.’

ये भी पढ़ें- दिल्ली चुनाव: कांग्रेस की लिस्ट जारी, केजरीवाल के खिलाफ नहीं उतारा प्रत्याशी

ब्रिटेन : प्रिंस हैरी और मेगन ने शाही परिवार की वरिष्ठ सदस्यता छोड़ेने का लिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 7:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर