'भूत-प्रेत' उतारकर कोरोना का इलाज करने वाला ढोंगी बाबा गिरफ्तार, 25 लोगों पर जुर्माना

भूत-प्रेत उतारकर कोरोना का इलाज करने वाला ढोंगी बाबा गिरफ्तार

भूत-प्रेत उतारकर कोरोना का इलाज करने वाला ढोंगी बाबा गिरफ्तार

पुलिस जांच (Police Investigation) में पता चला है कि ढोंगी बाबा कोरोना (Corona) को भूत-प्रेत का साया बताता था और लोगों को कोरोन के पॉजिटिव मरीजों को निगेटिव करने का दावा कर था. भोलभाले लोग जल्‍द से जल्‍द ठीक होने की आस में बड़ी संख्या में उसके पास आया करते थे.

  • Share this:

पालघर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) जिले में पुलिस ने एक मकान में छापा मारने के बाद एक ‘तांत्रिक’ और उसके एक और साथी को गिरफ्तार किया. ढोंगी तांत्रिक कोरोना मरीजों (Corona Patients) को ठीक करने के दावा करता था और लोगों से काफी पैसे भी ठगता था. जांच में पता चला है कि ढोंगी बाबा कोरोना को भूत-प्रेत का साया बताता था और लोगों को कोरोन के पॉजिटिव मरीजों को निगेटिव करने का दावा कर था. भोलभाले लोग जल्‍द से जल्‍द ठीक होने की आस में बड़ी संख्या में उसके पास आया करते थे.

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक विक्रमगढ़ तहसील के सकतोर गांव में स्थित एक मकान पर शुक्रवार दोपहर को पुलिस ने छापा मारा. इस दौराना मकान में 25 से ज्‍यादा लोग मौजूद थे और किसी ने भी मास्क नहीं पहना था. पुलिस ने इन लोगों से 12,500 रुपये का जुर्माना वसूला है. एक अधिकारी ने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर जिला ग्रामीण पुलिस ने मकान पर छापा मारा और पाया कि वहां कुछ अंधविश्वासी गतिविधियां चल रही थीं. घटनास्थल पर महिलाओं समेत करीब 50 लोग एकत्रित थे.


इसे भी पढ़ें :- COVID-19 in India: थमती दिख रही कोरोना की दूसरी लहर; मई में पहली बार सबसे कम 3.26 लाख नए केस, 3890 की मौत
छापे के दौरान कई लोग भाग गए लेकिन पुलिस ने ‘तांत्रिक’ और मकान के मालिक समेत 27 लोगों को पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि तांत्रिक को जब पुलिस पकड़ने गई तो उसने कई तरह के नाटक शुरू कर दिए. तांत्रिक ने दिखाया कि उसके ऊपर भूत का साया है और उसे कोई भी न छुए लेकिन पुलिस के सामने उसकी नौटंकी ज्‍यादा देर नहीं चल सकी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज