Home /News /maharashtra /

मुंबई ड्रग्स मामला: एक और पैडलर गिरफ्तार, इंडस्ट्री के कलाकारों को करता था ड्रग सप्लाई

मुंबई ड्रग्स मामला: एक और पैडलर गिरफ्तार, इंडस्ट्री के कलाकारों को करता था ड्रग सप्लाई

फाइल फोटो

फाइल फोटो

NCB के अधिकारी ने कहा कि यह ड्रग्स पैडलर कई बॉलीवुड और टीवी सीरियल एक्टर को ड्रग्स सप्लाई करता था. स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट (NDPS Court) ने बुधवार को प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) को कस्टडी में लेने की अनुमति दे दी है.

मुंबई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने ड्रग्स मामले में अपनी कार्रवाई तेज कर दी है. बुधवार रात को एनसीबी ने अंधेरी इलाके से एक ड्रग पैडलर (Drug Peddler) को गिरफ्तार किया है. ब्यूरो ने इस ड्रग पैडलर के पास से कोकीन (Cocain) और चरस समेत 2 लाख रुपये कैश भी बरामद किया है. इसके अलावा एनसीबी ने ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए अफ्रीकी नागरिक गैब्रिएला देमित्रियाद (Gabriella Demetriades) और क्षितिज प्रसाद को कस्टडी में ले लिया है.

इंडस्ट्री में कई लोगों को करता था ड्रग्स सप्लाई
NCB के अधिकारी ने कहा कि यह ड्रग्स पैडलर कई बॉलीवुड और टीवी सीरियल एक्टर को ड्रग्स सप्लाई करता था. इसके अलावा स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को कस्टडी में लेने की अनुमति दे दी है. क्षितिज को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया है. एनसीबी को प्रसाद की दो दिन की कस्टडी मिली है. इस दौरान प्रोड्यूसर तलोजा जेल में रहेंगे.

दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर से हुई पूछताछ
बुधवार को मुंबई स्थित एनसीबी के दफ्तर में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी ड्रग्स मामले में पूछताछ की गई है. खास बात है कि एनसीबी पहले भी प्रकाश को कई समन भेज चुकी थी. इसके अलावा ब्यूरो ने उनकी संपत्तियों की तलाशी लेकर कुछ सामान जब्त भी किया है. ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी इससे पहले दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर चुकी है.

Tags: Cocain, Drugs Peddler, Kshitij Prasad, Mumbai Drug case, NCB, Sushant singh Rajput

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर