होम /न्यूज /महाराष्ट्र /

महाराष्ट्र: रायगढ़ समुद्र तट पर मिली संदिग्ध नाव की जांच जारी, AK-47 के अलावा तलवार और चाकू भी मिले

महाराष्ट्र: रायगढ़ समुद्र तट पर मिली संदिग्ध नाव की जांच जारी, AK-47 के अलावा तलवार और चाकू भी मिले

रायगढ़ में समुद्र किनारे मिली थी हथियारों से लैस यह संदिग्ध बोट (Image: Indian Express)

रायगढ़ में समुद्र किनारे मिली थी हथियारों से लैस यह संदिग्ध बोट (Image: Indian Express)

Suspicious Boat:  रायगढ़ जिले में गुरुवार को समुद्र के किनारे A-47 से लैस संदिग्ध नाव की पड़ताल जारी है. तलाशी के दौरान इस बोट से आज दो तलवार और चाकू भी मिले हैं. जांच के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी, कस्टम, एटीएस, क्राइम ब्रांच और लोकल पुलिस की टीम मौजूद है. इस संदिग्ध नाव में से अब तक 3 एके-47 राइफल, 600 से ज्यादा कारतूस, दो तलवार और चाकू बरामद हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

संदिग्ध बोट में बड़ी संख्या में कारतूस और मैग्जीन होने की आशंका
जांच के लिए NIA, कस्टम, एटीएस, क्राइम ब्रांच और लोकल पुलिस तैनात
रिपोर्ट के मुताबिक यह नाव ओमान सिक्योरिटी की स्पीड बोट

मुंबई. महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में गुरुवार को समुद्र तट के किनारे A-47 से लैस संदिग्ध नाव की पड़ताल जारी है. इस बोट में से तलाशी के दौरान आज दो तलवार और चाकू भी मिले हैं. जांच के लिए महाराष्ट्र एटीएस के डीआइजी परमजीत सिंह दहिया और रायगढ़ एसपी अशोक दुधे मौके पर पहुंचे. इस संदिग्ध नाव में से 3 एके-47 राइफल, 600 से ज्यादा कारतूस, दो तलवार और चाकू बरामद हुए हैं.

इस संदिग्ध नाव की जांच जारी है. बोट में अब भी बोट में बड़ी संख्या में कारतूस और मैग्जीन होने की आशंका है. फिलहाल जांच के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी, कस्टम, एटीएस, क्राइम ब्रांच और लोकल पुलिस की टीम मौजूद है. इससे पहले कल महाराष्ट्र एटीएस चीफ विनीत अग्रवाल ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि .इस मामले की जांच जारी है. हमने नाव से कुछ कागजात बरामद किए हैं और बोट के अंदर और चीजें पड़ी मिली हैं.

दरअसल घातक हथियारों से लैस इस बोट के मिलने के बाद हड़कंप मच गया था. रिपोर्ट के मुताबिक यह नाव ओमान सिक्योरिटी की स्पीड बोट है. हालांकि बोट में कोई आदमी नहीं था. बोट बहते हुए भारत आई है. आमतौर पर इस इलाके में पाकिस्तानी नाव मिलने की आशंका रहती है, जिससे जासूसी की जाती है.हालांकि इस मामले में अभी इस बात की पुख्ता सूचना नहीं है कि नाव पाकिस्तान की ओर से आई है या नहीं.

Tags: AK 47, ATS, Mumbai

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर