Home /News /maharashtra /

पुणे में महिला सैन्‍य अफसर ने की खुदखुशी, पति ने लगाए ब्रिगेडियर पर गंभीर आरोप

पुणे में महिला सैन्‍य अफसर ने की खुदखुशी, पति ने लगाए ब्रिगेडियर पर गंभीर आरोप

पुणे पुलिस कर रही है मामले की जांच. (File pic)

पुणे पुलिस कर रही है मामले की जांच. (File pic)

Pune News: पुणे के मिलिट्री इंटेलीजेंस के कैंपस में 13 अक्टूबर को एक महिला सैन्‍य अधिकारी ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली थी.

पुणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुणे के मिलिट्री इंटेलीजेंस यानी एमआई के कैंपस में 13 अक्टूबर को एक महिला सैन्‍य अधिकारी ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली थी. जांच में पता चला कि पीड़िता लेफ्टिनेंट कर्नल के लेवल की अधिकारी थी. जिसके बाद बकायदा आर्मी ने एक बयान जारी करके कहा था कि लेफ्टिनेंट कर्नल महिला की संदिग्ध हालत में लाश मिली है. मामले की जांच जारी है.

इस पूरे मामले में महिला अफसर के पति आर्मी में कर्नल लेवल के अधिकारी हैं. महिला अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल के पति ने पुणे पुलिस से शिकायत की है कि उनकी पत्नी ने किसी के दबाव में आकर खुदकुशी की है और आर्मी के ही बड़े अधिकारी ने उसे खुदकुशी करने के लिए उकसाया भी है. इसके बाद पुणे पुलिस ने जांच की और जांच के बाद आर्मी अधिकारी के ब्रिगेडियर लेवल के अधिकारी के खिलाफ खुदकुशी करने के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया है.

मुकदमा दर्ज करने के बाद पुणे पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक पीड़ित खुदकुशी करने वाली लेफ्टिनेंट कर्नल लेवल की महिला अधिकारी ने 13 अक्टूबर को मिलिट्री इंटेलीजेंस कैंपस में खुदकुशी कर ली थी. पीड़िता के पति आर्मी के कर्नल ने पुलिस को शिकायत दी है कि इसके पीछे आर्मी के ब्रिगेडियर लेवल के अधिकारी का हाथ है जो उसे लगातार वीडियो और फोटो जारी करके धमकाने की कोशिश कर रहा था. इस पूरे मामले में पुणे पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रहे हैं.

बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी ब्रिगेडियर के पास महिला अधिकारी के कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो थे, जिसके बाद आरोप है कि ब्रिगेडियर लगातार पीड़ित महिला अधिकारी को ब्लैकमेल और धमका रहा था. जिससे परेशान होकर आर्मी महिला अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल ने खुदकुशी कर ली.

Tags: Pune, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर