Home /News /maharashtra /

आर्यन खान मामले में एनसीबी के गवाह किरण गोसावी को पुणे पुलिस ने पकड़ा, धोखाधड़ी का है आरोप

आर्यन खान मामले में एनसीबी के गवाह किरण गोसावी को पुणे पुलिस ने पकड़ा, धोखाधड़ी का है आरोप

आर्यन खान मामले में किरण गोसावी स्वतंत्र गवाह है. इस केस में सबसे पहले उसकी सेल्फी वायरस हुई थी. (फाइल फोटो)

आर्यन खान मामले में किरण गोसावी स्वतंत्र गवाह है. इस केस में सबसे पहले उसकी सेल्फी वायरस हुई थी. (फाइल फोटो)

Aryan Khan Case: मुंबई ड्रग्स मामले में NCB के गवाह किरण गोसावी (Kiran Gosavi) को पुणे पुलिस (Pune Police) ने हिरासत में ले लिया है. कई सालों से फरार चल रहे गोसावी के खिलाफ अलग-अलग थानों में तीन मामले दर्ज हैं. पुणे पुलिस के कमिश्नर ने उनको हिरासत में लिए जाने की पुष्टि की. किरण गोसावी 2 अक्टूबर को क्रूज पर NCB के छापे के दौरान और बाद में आर्यन खान के साथ एजेंसी के दफ्तर में मौजूद थे. दोनों जगहों पर आर्यन खान के साथ उनकी सेल्फी और वीडियो सामने आया था. गोसावी ने यह भी दावा किया था कि आर्यन के साथ उन्होंने जो सेल्फी ली वह एनसीबी कार्यालय में नहीं बल्कि एक क्रूज पर ली गई थी.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से जुड़े ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के गवाह किरण गोसावी (Kiran Gosavi) को पुणे पुलिस (Pune Police) की क्राइम ब्रांच ने हिरासत में ले लिया है. गोसावी पिछले कई सालों से फरार चल रहा था. उसके खिलाफ पुणे के अलग-अलग थानों में तीन मामले दर्ज हैं. पुणे पुलिस के कमिश्नर ने उनको हिरासत में लिए जाने की पुष्टि की.

    पुणे पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने बताया कि ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में एनसीबी के गवाह किरण गोसावी को हिरासत में लिया गया है. पुणे पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि गोसावी ने सरेंडर नहीं किया है बल्कि उसे ऑपरेशन के दौरान हिरासत में लिया गया है. अब उसे गिरफ्तार करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि करीब 3 साल से गोसावी की तलाश जारी थी. तीन दिन पहले गोसावी ने दावा किया था कि वह उत्तर प्रदेश के लखनऊ स्थित मड़ियांव थाने में आत्मसमर्पण करने जा रहा है.

    वहीं हिरासत में लिए जाने से पहले गोसावी ने अपने सहयोगी रहे प्रभाकर साइल के दावों को झूठा करार दिया. ANI के मुताबिक गोसावी ने कहा, ‘प्रभाकर साइल झूठ बोल रहे हैं. मैं बस इतना अनुरोध करना चाहता हूं कि उनकी सीडीआर रिपोर्ट जारी की जानी चाहिए. मेरी सीडीआर रिपोर्ट या चैट जारी की जा सकती है. प्रभाकर साइल और उनके भाई की सीडीआर रिपोर्ट, साथ ही चैट सामने आए तो सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा.’

    कम से कम कोई नेता मेरे समर्थन में आए- गोसावी 
    गोसावी ने कहा- ‘मेरे समर्थन में कम से कम एक मंत्री या महाराष्ट्र से विपक्ष का कोई भी नेता साथ खड़ा हो. मैं जो मांग कर रहा हूं उसके लिए उन्हें (विपक्ष के नेता) भी पुलिस से निवेदन करना चाहिए. एक बार साइल और उनके भाई की सीडीआर रिपोर्ट सामने आई तो मामला एकदम साफ हो जाएगा.’

    किरण गोसावी 2 अक्टूबर को क्रूज पर NCB के छापे के दौरान और बाद में आर्यन खान के साथ एजेंसी के दफ्तर में मौजूद थे. दोनों जगहों पर आर्यन खान के साथ उनकी सेल्फी और वीडियो सामने आया था. गोसावी ने इससे पहले कहा था ‘क्रूज पर कार्रवाई होने से पहले मुझे अपने मुखबिरों से सूचना मिली थी. फिर मैंने एनसीबी को बताया. गोसावी ने यह भी दावा किया था कि आर्यन के साथ उन्होंने जो सेल्फी ली वह एनसीबी कार्यालय में नहीं बल्कि एक क्रूज पर ली गई थी.

    Tags: Aryan Khan, Drugs Peddler, Maharashtra, Mumbai, NCB, Pune news, Shahrukh khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर