Home /News /maharashtra /

मुंबई: क्रूज ड्रग्‍स केस में गिरफ्तार आर्यन खान ने NCB से किया बड़ा वादा, जानिए क्‍या कहा

मुंबई: क्रूज ड्रग्‍स केस में गिरफ्तार आर्यन खान ने NCB से किया बड़ा वादा, जानिए क्‍या कहा

ड्रग्‍स केस में आर्यन खान को किया गया है गिरफ्तार. (File pic)

ड्रग्‍स केस में आर्यन खान को किया गया है गिरफ्तार. (File pic)

Cruise Drugs Case: 2 अक्टूबर को मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्रूज शिप पर एक ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था, जिसमें आर्यन खान (Aryan Khan) समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को पिछले दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ओर से क्रूज ड्रग्‍स पार्टी केस (Cruise Drugs Party) में पकड़ा गया था. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ और उनकी टीम ने आर्यन खान की इस मामले में काउंसिलिंग भी की थी. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों के मुताबिक यह काउंसिलिंग सभी आरोपियों के साथ की जाती है, जो ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार होते हैं.

इसी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ भी काउंसिलिंग की और उनको समझाने की कोशिश की ड्रग्स का सेवन करना और इसके मामले काफी ज्यादा खतरनाक होते हैं. ड्रग्स से आने वाली पीढ़ी बर्बाद होती जा रही है, इसलिए कोशिश करें कि ड्रग्स के मामले और इसके सेवन से दूर रहें. साथ ही साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने आर्यन खान को धार्मिक किताब भी पढ़ने के लिए दी.

काउंसलिंग के बाद आर्यन खान समेत सभी आरोपियों ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों को साफ तौर पर कहा है कि जब भी वह इस मामले में जमानत से बाहर निकलेंगे तो वह ड्रग्स को हाथ नहीं लगाएंगे और साथ ही गरीबों की मदद करेंगे. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का कहना है कि जांच के मामले में जिस आरोपी को पकड़ा जाता है या गिरफ्तार किया जाता है उनकी बाकायदा एनसीबी के अधिकारी काउंसिलिंग करते हैं.

क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं. एनसीबी के अफसरों ने सभी आरोपियों को बताया कि ड्रग्स किस तरीके से उनकी जिंदगी को तो बर्बाद करता ही है साथ ही साथ परिवार को भी पूरी तरह से खत्म कर देता है. इसलिए ड्रग्स से दूर रहें.

बता दें कि 2 अक्टूबर को मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्रूज शिप पर एक ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था, जिसमें एनसीबी के अधिकारियों ने आर्यन खान समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया था. फिलहाल आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है और 20 अक्‍टूबर को मुंबई की एनडीपीएस स्पेशल कोर्ट जमानत पर फैसला सुनाने वाली है.

Tags: Aryan Khan, Drugs case, Mumbai, NCB, Shahrukh khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर