Home /News /maharashtra /

आर्यन खान ड्रग केस में गवाह किरण गोसावी ने की लखनऊ में सरेंडर करने की कोशिश, लेकिन...

आर्यन खान ड्रग केस में गवाह किरण गोसावी ने की लखनऊ में सरेंडर करने की कोशिश, लेकिन...

आर्यन खान मामले में किरण गोसावी स्वतंत्र गवाह है. (फाइल फोटो)

आर्यन खान मामले में किरण गोसावी स्वतंत्र गवाह है. (फाइल फोटो)

Aryan khan drug case: पुणे में ठगी का आरोप झेल रहे किरण गोसावी, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग मामले में स्वतंत्रत गवाह हैं और कई दिनों तक लापता रहने के बाद सोमवार को मीडिया के सामने आए और आत्मसमर्पण की बात कही.

    मुंबई. मुंबई (Mumbai) में क्रूज पर मादक पदार्थ (Cruise Drug Case) मिलने के मामले में फरार चल रहे एनसीबी (NCB) के ‘स्वतंत्र गवाह’ किरण गोसावी (Kiran Gosavi) के बारे में सोमवार रात खबरें आईं कि वह सरेंडर करने वाले हैं. गोसावी ने खुद कहा था कि वह उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस के सामने सरेंडर कर देंगे. हालांकि हुआ कुछ और ही. गोसावी से जुड़े एक सूत्र ने एक ऑडियो क्लिप जारी की, जिसमें गोसावी कथित तौर पर उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारी से बात कर रहा था. News18 स्वतंत्र रूप से इस ऑडियो की सत्याता की पुष्टि नहीं करता.

    सोशल मीडिया पर वायरल क्लिप के अनुसार गोसावी ने कहा- ‘मैं वहां आना चाहता हूं. मैं किरण गोसावी हूं. मैं सरेंडर करना चाहता हूं.’ पुलिसकर्मी ने जवाब दिया- ‘तुम यहां क्यों आए?’ इस पर गोसावी ने जवाब दिया ‘फिलहाल मेरे आसपास सबसे करीबी थाना यही है.’ इसके बाद पुलिसकर्मी ने कहा- ‘नहीं तुम यहां सरेंडर नहीं कर सकते. कहीं और कोशिश करो.’ उधर यूपी पुलिस ने ऐसे किसी भी दावे को खारिज कर दिया. वहीं समाचार एजेंसी ANI के अनुसार मड़ियांव के थानाध्यक्ष मनोज सिंह ने कहा- मुझे इस मामले पर कोई फोन नहीं आया. मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.’

    पुलिसवाले भले ही गोसावी को लेकर किसी जानकारी से इनकार कर रहे हों लेकिन मड़ियांव पुलिस थाने के बाहर दिखी गहमागहमी कुछ और ही संकेत दे रही थी.

    महाराष्ट्र में दर्ज केस तो यूपी में समपर्ण क्यों?
    मुंबई तट पर क्रूज पर क्रूज शिप पर छापे के दौरान गोसावी भी वहां मौजूद थे और आर्यन खान को जब एनसीबी के कार्यालय ले जाया गया तब भी वह वहां मौजूद थे. ‘प्राइवेट इंवेस्टीगेटर’ बताए जा रहे गोसावी की आर्यन खान के साथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. उन्होंने समाचार चैनलों से कहा कि वह जल्दी ही लखनऊ में पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करेंगे.

    यह पूछने पर कि मादक पदार्थों से जुड़े जिस मामले में वह गवाह हैं, वह मुंबई में दर्ज है और पुणे में दर्ज एक मामले में वह धोखाधड़ी के आरोपी हैं, ऐसे में वह लखनऊ में आत्मसमर्पण क्यों करेंगे, गोसावी ने चैनलों से बताया कि देश की आर्थिक राजधानी में उन्हें ‘खतरा’ महसूस हो रहा है और उन्हें महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं है.

    प्रभाकर साईल के दावे पर क्या बोले गोसावी
    पुणे में ठगी का आरोप झेल रहे गोसावी कई दिनों तक लापता रहने के बाद सोमवार को मीडिया के समक्ष आए. इस दौरान उन्होंने कहा कि ड्रग मामले में एक अन्य स्वतंत्रत गवाह प्रभाकर साईल द्वारा लगाए गए रंगदारी के आरोप झूठे और निराधार हैं. बता दें कि साईल ने रविवार को एक हलफनामे में दावा किया और बाद में मुंबई में पत्रकारों के समक्ष भी दोहराया कि एनसीबी के एक अधिकारी और मामले से जुड़े कुछ अन्य लोगों ने इस मामले में गिरफ्तार सुपरस्टार शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान को छोड़ने के एवज में 25 करोड़ रुपये मांगे थे.

    साईल ने अपनी जान को खतरा होने का दावा किया था, जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने उन्हें पुलिस सुरक्षा मुहैया करायी है. साईल ने बताया कि वह गोसावी का अंगरक्षक हुआ करता था.

    Tags: Aryan Khan, Drugs case, Mumbai, NCB

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर