लाइव टीवी

भरे मंच पर ओवैसी का निकला गुस्सा, बोले- 'मैं वोट नहीं काटता, मैं तुमको काट दूंगा'
Maharashtra News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 28, 2019, 9:10 AM IST

मुंबई के ठाणे में एमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस ने हमारी नस्लों को बर्बाद कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2019, 9:10 AM IST
  • Share this:
मुंबई के ठाणे में एमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों पर निशाना साधा है.ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस ने हमारी नस्लों को बर्बाद कर दिया है. आगे उन्होंने कहा कि हमपर मुस्लिम राजनीति का इल्जाम लगाया जाता है पर जब राहुल गांधी कहते है कि कांग्रेस हिन्दुओं की पार्टी है तब कोई कुछ नहीं कहता.

ठाणे की रैली में ओवैसी यहीं खामोश नहीं रहे, उन्होंने गुस्से भरे अंदाज में कहा, 'मुझपर आरोप लगते है मैं भड़काऊ भाषण देता हूं, मैं वोट काटता हूं. तो मैं बता दूं कि मैं वोट नहीं काटता  मैं तुमको काट दूंगा.' इस रैली में काफी जोश में नजर आए ओवैसी ने लोगों से कहा कि अगर आप ये सोच रहे हैं कि मोदी, फड़नवीस, कांग्रेस तुम्हारा भला करेंगे तो सम्भल जाओ ऐसा कुछ नहीं होने वाला है.

ओवैसी ने कहा कि एटीएसी और मुसलमानों को जेल में डाला जा रहा है. भीमा कोरेगांव में महार ने मराठाओ को हराया था अब तुम लोगों की बारी है, तुम्हें इन्हें हराना है.  यो लोगों सिर्फ सत्ता की मलाई खाने आए हैं. बीजेपी 280 सीटें जीतने के बाद भी रोहित वेमुला की मौत नहीं रोक पाई तो उससे तुम लोग क्या उम्मीद करते हो.



महाराष्ट्र के स्कूलों में होगा पीएम मोदी और छात्रों के संवाद का प्रसारण



भारतरत्न पर ओवैसी ने कहा कि बताओ कितने एसीएसटी और मुसलमानों को भारतरत्न दिया गया. आगे बोले कि 26 जनवरी को तिरंगा फहरहाय 'जन गण मन' गया फिर मोहम्मद रफ़ी के गाने लगा दिए सबने सुना. सबको मुहम्मद रफ़ी के गाने पसंद है लेकिन कोई मुहम्मद मुम्बई में फ्लैट नहीं खरीद सकता.

सपने वही दिखाएं जो पूरे कर सकें नहीं तो जनता पिटाई करती है: नितिन गडकरी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2019, 7:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading