होम /न्यूज /महाराष्ट्र /पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 60 वर्षीय भांजी का निधन, नागपुर में ली अंतिम सांस

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 60 वर्षीय भांजी का निधन, नागपुर में ली अंतिम सांस

मामा अटल बिहारी वाजपेयी के साथ अनीता पांडेय. (फोटो-google archive)

मामा अटल बिहारी वाजपेयी के साथ अनीता पांडेय. (फोटो-google archive)

पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी की भांजी अनिता ओमप्रकाश पांडेय का नागपुर में 60 वर्ष की आयु में निधन हो गय ...अधिक पढ़ें

मेंनागपुर (महाराष्ट्र):  पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी की भांजी अनिता ओमप्रकाश पांडेय का नागपुर में 60 वर्ष की आयु में निधन हो गया. परिवार के सदस्यों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पिछले कुछ महीनों से बीमार चल रहीं पांडेय का रविवार को निधन हो गया. उन्होंने कहा कि पांडेय नागपुर के खामला लेआउट के देवनगर इलाके में रहती थीं.

अटल जी की थीं लाड़ली
अटल जी की भांजी अनीता पांडे का उनसे बहुत गहरा लगा रहा था.  2018 में दैनिक भास्कर  को दिए एक इंटरव्यू में अनीता पांडे ने खुलासा किया था कि उनके मामा अटल बिहारी बाजपेई घर पर राजनीतिक बातें नहीं करते थे. वह केवल परिवारिक बातें करते थे.  भास्कर को उन्होंने बताया था कि अटल जी उनसे ज्यादा स्नेह रखते थे. उन्होंने बताया कि हर साल 25 दिसंबर को अटल जी के जन्मदिवस पर उनसे दिल्ली मिलने जाते थे लेकिन आखरी बार हम लोग मिलने जाने वाले थे, उससे पहले ही दुखद समाचार मिली.

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने ऐसा क्या कहा कि भड़क गए सिक्किम के नेपाली, गृह मंत्रालय ने दायर की पुनर्विचार याचिका


2021 में भी एक भतीजी की हुई थी मौत

2021 अप्रैल में पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी और कांग्रेस की सीनियर नेता करुण शुक्ला का निधन हो गया था. कोरोना संक्रमण से जूझ रहीं करुणा शुक्ला ने 70 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली थी. करुणा शुक्ला दो बार बीजेपी से सांसद रह चुकी थीं, लेकिन 2013 में उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया था.

Tags: Atal Bihari Vajpayee, BJP, Nagpur news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें