मुंबई के क्‍वारंटाइन सेंटर में महिला से छेड़छाड़, आई लव यू कहने का दबाव डाल रहा था आरोपी
Mumbai News in Hindi

मुंबई के क्‍वारंटाइन सेंटर में महिला से छेड़छाड़, आई लव यू कहने का दबाव डाल रहा था आरोपी
क्‍वारंटाइन सेंटर में महिला से छेड़छाड़.

अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि महिला क्‍वारंटाइन सेंटर (covid 19 Quarantine Centre) में कार्यरत है या वह वहां मरीज के रूप में भर्ती हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 22, 2020, 11:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronacvirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. मुंबई (Mumbai) में भी हालात चिंताजनक हैं. मुंबई में बड़ी संख्‍या में मरीज क्‍वारंटाइन सेंटर्स में रहे रहे हैं. अब इन क्‍वारंटाइन सेंटर्स में भी अपराध की घटनाएं सामने आ रही हैं. सोमवार को मुंबई के मलाड में स्थित एक क्‍वारंटाइन सेंटर में भी ऐसा ही एक मामला आया है. यहां दो लोगों ने एक महिला से छेड़खानी की है.

मलाड के क्‍वारंटाइन सेंटर में हुई छेड़खानी की इस घटना की जानकारी सीनियर पुलिस इंस्‍पेक्‍टर विट्ठल शिंदे ने दी. उनके अनुसार महिला से छेड़खानी करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है. उनके अनुसार गिरफ्तार किया गया आरोपी बीएमसी में कॉन्‍ट्रेक्‍ट लेबर है. वो महिला को जबरदस्‍ती आई लव यू बोलने के लिए कह रहा था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

 





हालांकि अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि महिला क्‍वारंटाइन सेंटर में कार्यरत है या वह वहां मरीज के रूप में भर्ती हुई है. बता दें कि महाराष्‍ट्र में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 3721 नए केस सामने आए हैं. साथ ही 62 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद राज्‍य में कोरोना के कुल केस बढ़कर 1,35,796 हो गए है. साथ ही 6283 लोगों की जान जा चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज