लाइव टीवी

नागपुर में 19 साल की लड़की के साथ हुआ गैंगरेप, पुलिस ने किया 5 लोगों को गिरफ्तार
Maharashtra News in Hindi

भाषा
Updated: March 23, 2020, 9:19 AM IST
नागपुर में 19 साल की लड़की के साथ हुआ गैंगरेप, पुलिस ने किया 5 लोगों को गिरफ्तार
गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महाराष्ट्र (Maharashtra) में के फारेस्ट एरिया में 5 लोगों ने 19 साल की लड़की से कथित रूप से गैंगरेप (Gang-raped) किया.

  • Share this:
नागपुर. महाराष्ट्र (Maharashtra) में नागपुर जिले के कुही तहसील के फारेस्ट एरिया में 5 लोगों ने 19 साल की लड़की से कथित रूप से गैंगरेप (Gang  Rape) किया. ये लड़की वहां अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ गई थी. पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना 17 मार्च की है. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने हाल में राज्य बोर्ड से बारहवीं कक्षा की परीक्षा दी थी. एक अन्य अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की उम्र 19 से 27 वर्ष के बीच है.

वीडियो बना सोशल मीडिया पर डालने की दी धमकी
पीड़िता ने बताया की आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया था और उसे धमकी दी थी की यदि वो किसी को ये बताएगी तो वो लोग उसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देंगे.

ये थी पूरी घटना



अधिकारी ने बताया, युवती अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने कुही शहर गई थी. इसके बाद दोनों एक मोटरसाइकिल से खैरी गांव के वन क्षेत्र में गए. उनकी मोटरसाइकिल में कुछ खराबी आ गई. तभी आरोपी वहां पहुंचे और युवती को सुनसान जगह पर ले गए जहां उन्होंने उससे बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि युवती ने चार दिनों बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें : ब्वॉयफ्रेंड के साथ रूम में थी लड़की, मम्मी को आते देख खिड़की से लगाई छलांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 9:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर