कार पर गिरा गत्तों का ढेर, हादसे में एक व्यक्ति की मौत

ठाणे में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई. (सांकेतिक फोटो)
ठाणे में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई. (सांकेतिक फोटो)

कार में सवार एक व्यक्ति की मौके (Death) पर ही मौत हो गई. अभी तक उसकी पहचान नहीं की जा सकी है. कार चला रहा 38 वर्षीय व्यक्ति गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया. उसकाे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती (Private hospitalization) कराया गया है.

  • Share this:
ठाणे. महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक पुल से गुजर रहे ट्रक के पलट जाने के बाद उस पर रखा गत्तों का ढेर नीचे से गुजर रही कार पर गिर गया, जिससे कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक यह घटना शनिवार रात 10 बजे शहर की घोदबुंदेर सड़क पर वाघबिल नाका में हुई.

उन्होंने बताया कि वाघबिल पुल पर एक ट्रक डिवाइडर से टकराकर पलट गया. जिसके बाद गत्तों का ढेर नीचे से गुजर रही कार के ऊपर आ गिरा, जिससे कार की छत बुरी तरह क्षतिग्रहस्त हो गई. ठाणे आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि, कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. अभी तक उसकी पहचान नहीं की जा सकी है.

यह भी पढ़ें:  रेल यात्रियों को सफर के दौरान अब फिर मिल सकेगा पिज़्ज़ा, बिरयानी जैसा मनपसंद भोजन



वहीं कार चला रहा 38 वर्षीय व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है और घायल व्यक्ति को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कसारवाडावली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 ए (लापरवाही के कारण मौत) और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस संबंध में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज