अपना शहर चुनें

States

मुंबईः जावेद अख्तर की ओर से दायर मानहानि केस में पुलिस ने कंगना रनौत को समन किया

मानहानि की शिकायत के मामले में जांच रिपोर्ट सौंपने के लिए मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने शनिवार को पुलिस को एक फरवरी तक का समय दिया.
(फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut)
मानहानि की शिकायत के मामले में जांच रिपोर्ट सौंपने के लिए मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने शनिवार को पुलिस को एक फरवरी तक का समय दिया. (फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut)

Javed Akhtar defamation case: जावेद अख्तर ने रनौत के खिलाफ टेलीविजन साक्षात्कारों में उनके खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक और बेबुनियाद टिप्पणियां करने के मामले में नवंबर, 2020 में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष एक आपराधिक शिकायत दाखिल की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 12:31 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. मुंबई की जुहू पुलिस ने अभिनेत्री को गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की ओर से दर्ज कराए मानहानि के मामले में 22 जनवरी को पेश होने के लिए समन किया है. बुधवार को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इस बारे में जानकारी दी. इससे पहले मानहानि की शिकायत के मामले में जांच रिपोर्ट सौंपने के लिए मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत ने शनिवार को पुलिस को एक फरवरी तक का समय दिया.

अदालत ने दिसंबर, 2020 में जुहू पुलिस को मामले की जांच करने और 16 जनवरी को रिपोर्ट जमा करने का निर्देश दिया था. हालांकि पुलिस ने शनिवार को रिपोर्ट दाखिल करने के लिए समय मांगा, जिसे मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अंधेरी आर आर खान ने स्वीकार कर लिया. अख्तर ने रनौत के खिलाफ टेलीविजन साक्षात्कारों में उनके खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक और बेबुनियाद टिप्पणियां करने के मामले में नवंबर, 2020 में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष एक आपराधिक शिकायत दाखिल की थी.





उन्होंने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत रनौत के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. अख्तर के वकील ने दलील दी थी कि प्रसिद्ध गीतकार ने पिछले 55 साल में अपनी साख बनाई है और कंगना ने उनके खिलाफ राष्ट्रीय टेलीविजन पर और सोशल मीडिया पर बेबुनियाद टिप्पणियां की थीं और उनकी साख को नुकसान पहुंचाया.
अख्तर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि रनौत ने पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में मौजूद एक ‘मंडली’ का जिक्र करते हुए उनका नाम लिया.

शिकायत के अनुसार रनौत ने यह दावा भी किया कि अख्तर ने अभिनेता रितिक रोशन के साथ उनके कथित संबंधों के बारे में नहीं बोलने की धमकी भी दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज