लाइव टीवी

महाराष्ट्र चुनाव: जब रैली के बाद 'मिया भाई' गाने पर डांस करने लगे असदुद्दीन ओवैसी, Video वायरल

News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 8:46 AM IST
महाराष्ट्र चुनाव: जब रैली के बाद 'मिया भाई' गाने पर डांस करने लगे असदुद्दीन ओवैसी, Video वायरल
असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र के औरंगाबाद में रैली करने पहुंचे थे. (फाइल फोटो)

अपने बयानों से हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का एक डांस वीडियो (Dance Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 8:46 AM IST
  • Share this:
औरंगाबाद. अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का एक डांस वीडियो (Dance Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है. हैदराबाद (Hyderabad) से लोकसभा सांसद ओवैसी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 (Maharashtra Assembly Election 2019) में अपने प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. औरंगाबाद (Aurangabad) में उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. रैली के बाद जब वे स्टेज से नीचे उतर रहे थे, तब वहां बज रहे गाने की धुन पर डांस करने लगे. हालांकि यह डांस काफी छोटा था. वहां मौजूद लोगों ने ओवैसी के डांस का वीडियो बना लिया. अब यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

संसद, जनसभा और टीवी डिबेट्स में असदुद्दीन ओवैसी का एक अलग ही तेवर नजर आता है, लेकिन उनके इस नए अंदाज को देखकर लोग अचंभित हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ओवैसी का यह वीडियो 17 अक्टूबर का है.



ओवैसी की पार्टी AIMIM से हैं औरंगाबाद के सांसद
Loading...

दरअसल, ओवैसी का महाराष्ट्र के औरंगाबाद पर विशेष फोकस है. 2019 लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी के उम्मीदवार यहां से जीतकर सांसद बने हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में यहां से उनकी पार्टी के विधायक भी चुने गए थे. ऐसे में ओवैसी इस चुनाव में भी इस क्षेत्र पर विशेष ध्यान दे रहे हैं. उन्हें उम्मीद है कि AIMIM यहां पर अपने पूर्व के प्रदर्शनों को दोहराएगी.

श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट लागू करें पीएम मोदी
डांस से पहले औरंगाबाद की जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 1993 मुंबई दंगों पर श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट को लागू करना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी अपने चुनावी भाषणों में विवादास्पद विषयों को उठाकर एक खास वर्ग को संदेश देने में लिप्त है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी राजनीति में उतरे, इस पार्टी में हुए शामिल

सावरकर का विरोध करने वाले चुल्लू भर पानी में डूब मरें: देवेंद्र फडणवीस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Aurangabad से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 8:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...