Home /News /maharashtra /

महाराष्ट्र चुनाव: जब रैली के बाद 'मिया भाई' गाने पर डांस करने लगे असदुद्दीन ओवैसी, Video वायरल

महाराष्ट्र चुनाव: जब रैली के बाद 'मिया भाई' गाने पर डांस करने लगे असदुद्दीन ओवैसी, Video वायरल

असदुद्दीन ओवैसी बिहार में चुनाव प्रचार भी चुके हैं (फाइल फोटो)

असदुद्दीन ओवैसी बिहार में चुनाव प्रचार भी चुके हैं (फाइल फोटो)

अपने बयानों से हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का एक डांस वीडियो (Dance Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गया है.

अधिक पढ़ें ...
    औरंगाबाद. अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का एक डांस वीडियो (Dance Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है. हैदराबाद (Hyderabad) से लोकसभा सांसद ओवैसी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 (Maharashtra Assembly Election 2019) में अपने प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. औरंगाबाद (Aurangabad) में उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. रैली के बाद जब वे स्टेज से नीचे उतर रहे थे, तब वहां बज रहे गाने की धुन पर डांस करने लगे. हालांकि यह डांस काफी छोटा था. वहां मौजूद लोगों ने ओवैसी के डांस का वीडियो बना लिया. अब यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

    संसद, जनसभा और टीवी डिबेट्स में असदुद्दीन ओवैसी का एक अलग ही तेवर नजर आता है, लेकिन उनके इस नए अंदाज को देखकर लोग अचंभित हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ओवैसी का यह वीडियो 17 अक्टूबर का है.



    ओवैसी की पार्टी AIMIM से हैं औरंगाबाद के सांसद
    दरअसल, ओवैसी का महाराष्ट्र के औरंगाबाद पर विशेष फोकस है. 2019 लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी के उम्मीदवार यहां से जीतकर सांसद बने हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में यहां से उनकी पार्टी के विधायक भी चुने गए थे. ऐसे में ओवैसी इस चुनाव में भी इस क्षेत्र पर विशेष ध्यान दे रहे हैं. उन्हें उम्मीद है कि AIMIM यहां पर अपने पूर्व के प्रदर्शनों को दोहराएगी.

    श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट लागू करें पीएम मोदी
    डांस से पहले औरंगाबाद की जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 1993 मुंबई दंगों पर श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट को लागू करना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी अपने चुनावी भाषणों में विवादास्पद विषयों को उठाकर एक खास वर्ग को संदेश देने में लिप्त है.

    ये भी पढ़ें- सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी राजनीति में उतरे, इस पार्टी में हुए शामिल

    सावरकर का विरोध करने वाले चुल्लू भर पानी में डूब मरें: देवेंद्र फडणवीस

    Tags: AIMIM, Asaduddin owaisi, Assembly Election 2019, Aurangabad, Maharashtra, Maharashtra Assembly Election 2019

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर