अपना शहर चुनें

States

मुंबई क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, फिल्मी कलाकारों से जुड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

मुंबई क्राइम ब्रांच ने सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
मुंबई क्राइम ब्रांच ने सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Mumbai Crime Branch Raid: आरोपी महिला दलाल भोसले ने एक रात के लिए 55 हजार रुपये की मांग की थी. उसने दावा किया कि उसके संपर्क में कई मॉडल और फिल्मी कलाकार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 29, 2020, 1:26 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट 7 ने एक ऐसे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है जिसमें मॉडल्स के साथ-साथ फिल्मी कलाकार भी शामिल हैं. पुलिस ने इस मामले में एक महिला दलाल को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिला दलाल का नाम कविता भोसले है. मुम्बई क्राइम ब्रांच के डीसीपी अकबर पठान ने बताया कि उनकी टीम को अपने सूत्रों से यह जानकारी मिली थी कि मुंबई के ईस्टर्न सबर्ब इलाके में एक सेक्स रैकेट सक्रिय है और वह ऐसे व्यवसाय के लिए मॉडल्स और अभिनेत्रियों का इस्तेमाल करता है.

जानकारी मिलते ही पुलिस ने बोगस ग्राहक बनकर गिरफ्तार महिला कविता भोसले से संपर्क किया. क्राइम ब्रांच उसे रंगे हाथ गिरफ्तार करना चाहती थी, इस वजह से उससे फिल्मी जगत की कलाकार या मॉडल की डिमांड की गयी. पहले तो महिला ने उसे इसके बारे में कुछ न पता होने का नाटक किया फिर कुछ दिनों बाद जब उसे उस ग्राहक पर विश्वास हुआ तो उसने पैसों की बात करना शुरू कर दिया.

आरोपी महिला दलाल भोसले ने एक रात के लिए 55 हजार रुपये की मांग की थी. उसने दावा किया कि उसके संपर्क में कई मॉडल और फिल्मी कलाकार हैं. जब डील पूरी हो गई तो भोसले ने उस ग्राहक को तीन महिलाओं को दिखाने का वादा किया, जिसमें से उसे किसी एक को चुनना था. दलाल कविता भोसले ने फिर घाटकोपर इलाके का एक तीन सितारा होटल बुक किया जहां पर वो तीन महिलाओं को लेकर आई. इन तीन महिलाओं में एक तो भोजपुरी फिल्मों की मशहूर कलाकार थी, जिसने टीवी सीरियल्स में भी काम किया है और दो अन्य महिलाएं मॉडल्स थी.



जब होटल के कमरे में दलाल भोसले लड़कियां दिखा रही थी, उसी समय क्राइम ब्रांच की एक टीम ने वहां पहुच कर छापा मारा और तीनों महिलाओं को रेस्क्यू किया. पुलिस ने तुरंत कविता भोसले को गिरफ्तार किया है, लेकिन इस पूरे रैकेट का मास्टरमाइंड अब भी फरार बताया जा रहा है जिसकी तलाश क्राइम ब्रांच के अधिकारी कर रहे हैं. पूछताछ में आरोपी कविता भोसले ने बताया कि वे लोग इन महिलाओं से 30 प्रतिशत कमीशन लेते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज