अपना शहर चुनें

States

कंगना-शिवसेना विवाद पर बोले संजय निरुपम, 'एक्‍ट्रेस ने मुंबई के लिए जो कहा, हम उससे सहमत नहीं'

कंगना रनौत के मामले पर संजय निरुपम ने दी प्रतिक्रिया.
कंगना रनौत के मामले पर संजय निरुपम ने दी प्रतिक्रिया.

कांग्रेस नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने न्‍यूज18 से बातचीत में कहा कि शिवसेना की तरफ से जो बदले की राजनीति शुरू हुई है वो भी घटिया और निम्न स्तर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2020, 2:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput) में न्‍याय की आवाज उठाने वाली बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shiv Sena) के बीच सरगर्मियां बुधवार को बढ़ गई हैं. बीएमसी ने मुंबई स्थित कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण का दावा करके तोड़फोड़ की. इसके बाद कंगना ने शिवसेना और मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा. वहीं अब महाराष्‍ट्र सरकार में शिवसेना के घटक दल कांग्रेस की ओर से भी इस मामले में प्रतिक्रिया आई है. कांग्रेस नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने मामले में कहा है कि कंगना रनौत ने मुंबई और महाराष्‍ट्र के लिए जो कुछ भी कहा है, वह उससे सहमत नहीं हैं.

संजय निरुपम ने न्‍यूज18 से बातचीत में कहा कि शिवसेना की तरफ से जो बदले की राजनीति शुरू हुई है वो भी घटिया और निम्न स्तर की है. उन्‍होंने कहा कि मामले में नोटिस देना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि जो कुछ भी तोड़ा गया है, ऐसे काम मुंबई के 90 फीसदी घरों में हुए हैं. शिवसेना कोरोना के मामले में फेल हो गई है इसलिए उसने गाली गलौज और बदले की राजनीति शुरू की है.

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कहा, 'हाईकोर्ट ने जिस तरीके से रोक लगाई है, उससे सवाल खड़ा होता है कि क्‍या कंगना के आफिस का कंस्ट्रक्शन अवैध था या बीएमसी की कार्रवाई अवैध थी. बीएमसी ने जो कार्रवाई की है वो गलत है. जिन लोगों ने भी घर खरीदा है, उन्‍होंने अपने घर में अल्ट्रेशन किया हुआ है. अगर बीएमसी में परमिशन लेने जाएंगे तो वहां रिश्वत मांगेगे.'




उन्‍होंने कहा कि बीएमसी में करप्शन है. महापालिका के कामकाज को सब जानते हैं. बीएमसी को चलाने वाली शिवसेना करप्शन करती है. कमीशन खाती है, बदले की राजनीति के लिए इस्तेमाल करती है. शिवसेना और बीजेपी के झगडे़ में आम मुंबईकर परेशान होंगे. बदले की राजनीति के चक्कर में सब परेशान हैं. संजय निरुपम ने सुशांत केस में ड्रग्‍स मामले पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्‍होंने कहा कि ड्रग्स का मामला है तो सिर्फ रिया तक सीमित नहीं होना चाहिए बॉलीवुड में किस तरीके के ड्रग्स का चलन है इस पर हर एंगल से जांच हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज