VIDEO: अगर कोई दोस्‍त पार्टी के लिए बोले तो कैसे करें मना? मुंबई पुलिस ने दिया मजेदार जवाब
Mumbai News in Hindi

VIDEO: अगर कोई दोस्‍त पार्टी के लिए बोले तो कैसे करें मना? मुंबई पुलिस ने दिया मजेदार जवाब
मुंबई पुलिस का इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट वायरल.

Mumbai Police instagram Post Viral: मुंबई पुलिस एक गाने को इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'जब आपका कोई पार्टी एनिमल दोस्‍त आपसे पार्टी के लिए बोले तो आपका क्‍या जवाब होना चाहिए.'

  • Share this:
मुंबई. ऋषि कपूर और नीतू कपूर का गाना 'एक मैं ओर एक तू' (Ek Main Aur Ek Tu) इस समय सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरस हो रहा है. लोग इस गाने पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. आप सोच रहे होंगे कि आज इस गाने के वायरल होने की वजह क्‍या है? दरअसल, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इस गाने के जरिए सोशल डिस्‍टेंसिंग का मैसेज देने की कोशिश की है. अब मुंबई पुलिस का यह पोस्‍ट बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

इस गाने को इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए मुंबई पुलिस ने कैप्‍शन लिखा, 'जब आपका कोई पार्टी एनिमल दोस्‍त आपसे पार्टी के लिए बोले तो आपका क्‍या जवाब होना चाहिए.' नीचे वीडियो में गाने का बोल है- दूरिया... वक्त आने पर मिटाएंगे. मुंबई पुलिस का यह पोस्‍ट यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. कुछ ही घंटे में इस गाने के 35 हजार से ज्‍यादा व्‍यूज हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर हर तरफ मुंबई पुलिस के इस पोस्‍ट की तारीफ भी हो रही है. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस पोस्‍ट पर कमेंट करके पुलिस से सुशांत सिंह केस का अपडेट पूछ रहे हैं.

 
 
View this post on Instagram
 

My ‘Party-Animal’ Friends: Long time no see - let’s ‘get-together’ ‘Social Distancing’ Me:

A post shared by Mumbai Police (@mumbaipolice) on






इस पोस्‍ट पर एक यूजर ने लिखा कि मुंबई पुलिस धीरे-धीरे कूल होती जा रही है. एक अन्‍य ने लिखा- मुंबई पुलिस के पास कमाल का सेंस ऑफ ह्यूमर है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा केवल मुंबई पुलिस ही सोच सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading