अपना शहर चुनें

States

महाराष्ट्र में कोरोना नियमों की उड़ीं धज्जियां, मंत्री के कार्यक्रम में उमड़ा लोगों का हुजूम

हाराष्ट्र के वासिम जिले (Washim District) में मंगलवार को राज्य सरकार के मंत्री संजय राठौड़ पोहरादेवी मंदिर में दर्शन पूजन के लिए पहुंचे. ANI
हाराष्ट्र के वासिम जिले (Washim District) में मंगलवार को राज्य सरकार के मंत्री संजय राठौड़ पोहरादेवी मंदिर में दर्शन पूजन के लिए पहुंचे. ANI

Coronavirus in Maharashtra: मंत्री के काफिले के मंदिर स्थल पहुंचने पर हजारों की भीड़ इकट्ठा हो गई. लोग बिना मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखे बिना भीड़ में जोर आजमाइश करते नजर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 3:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण को रोकने के लिए शिवसेना (Shivsena) की अगुआई वाली महाविकास अघाड़ी सरकार (Maha Vikas Aghadi Government) लगातार हाथ पांव मार रही है, लेकिन राज्य सरकार के मंत्री ही कोरोना गाइडलाइंस (Corona guidelines) के पालन में लापरवाही दिखा रहे हैं. दरअसल महाराष्ट्र के वाशिम जिले (Washim District) में मंगलवार को राज्य सरकार के मंत्री संजय राठौड़ पोहरादेवी मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए पहुंचे. मंत्री के काफिले के मंदिर स्थल पहुंचने पर हजारों की भीड़ इकट्ठा हो गई. लोग बिना मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखे बिना भीड़ में जोर आजमाइश करते नजर आए.

हालांकि पुलिस ने किसी तरह मंत्री को भीड़ के बीच से निकाला और फिर लोगों को तितर बितर करने के लिए लाठियां भी भांजीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य सरकार के मंत्री संजय राठौड़ ने कहा कि बीजेपी मुझे और मेरे समुदाय को बदनाम कर रही है. वह गंदी राजनीति कर रही है. मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं. सच्चाई सामने आ जाएगी.

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कर्नाटक सरकार ने अपने यहां आने वाले लोगों को कोविड नेगेटिव रिपोर्ट जरूरी कर दी है. कोल्हापुर जिले में पुणे-बेंगलुरु हाइवे से जो लोग कोगनोली नाका से कर्नाटक में एंट्री करना चाहते हैं, उनके लिए ये फरमान परेशान करने वाला है. मुंबई में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसे रोकने के लिए सख्त पाबंदियां लगाई जा रही हैं.

मास्क न पहनने वाले लोगों को पकड़ा जा रहा है. जुर्माना लगाया जा रहा है. संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुंबई के लिए 10 से 12 दिन बहुत अहम हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज