ड्रग्‍स मामले में गिरफ्तार दाऊद के करीबी चिंकू पठान की बिगड़ी तबीयत, अस्‍पताल में भर्ती

ड्रग्‍स केस में गिरफ्तार हुआ है दाऊद का करीबी. (File pic)

ड्रग्‍स केस में गिरफ्तार हुआ है दाऊद का करीबी. (File pic)

दो दिनों पहले महाराष्ट्र एटीएस ने चिंकू को एनसीबी से अपनी कस्टडी में लिया था. एटीएस ने दाऊद से तार जुड़ने के अलावा तड़ीपार होने के बावजूद मुम्बई आने के मामले में भी कस्टडी में लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2021, 9:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई. ड्रग्‍स मामले (Drugs Case) में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानी एनसीबी (NCB) की ओर से गिरफ्तार किए गए ड्रग्‍स तस्‍कर चिंकू पठान (Chinku Pathan) की तबीयत अचानक बिगड गई है. उसे इसके बाद मुंबई के जेजे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. चिंकू पठान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) का करीबी और गैंगस्टर करीम लाला का पोता है.

ड्रग्‍स तस्‍कर चिंकू पठान को एनसीबी ने डोंगरी इलाके में छापेमारी कर भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था. हालांकि इस समय चिंकू पठान एटीएस की कस्टडी में है, क्योंकि ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी को चिंकू पठान के तार दाऊद इब्राहिम से मिले हैं. इसलिए एनसीबी के बाद अब एटीएस चिंकू पठान को अपने कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है.

दो दिनों पहले महाराष्ट्र एटीएस ने चिंकू को एनसीबी से अपनी कस्टडी में लिया था. एटीएस ने दाऊद से तार जुड़ने के अलावा तड़ीपार होने के बावजूद मुम्बई आने के मामले में भी कस्टडी में लिया है. एटीएस अब चिंकू पठान को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

उससे ड्रग्‍स कनेक्‍शन के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज