महाराष्ट्र में किशोरी के साथ रेप मामले में पिता और प्रेमी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार.
पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता और प्रेमी ने कई बार उसका कथित तौर पर बलात्कार (Rape) किया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई.

  • Share this:
ठाणे. महाराष्ट्र के ठाणे में 17 साल की एक लड़की से कथित तौर पर बलात्कार करने वाले उसके पिता और प्रेमी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश गौरव ने कहा कि तीन दिन पहले, पुलिस को ठाणे के वाशिंद शहर में सड़क किनारे एक मृत भ्रूण मिला था. मामले की जांच के दौरान, यह पता चला कि भ्रूण पीड़िता का था.

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता और प्रेमी ने कई बार उसका कथित तौर पर बलात्कार किया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई. पुलिस को यह भी पता चला कि पीड़िता और उसका परिवार पहले पास के नवी मुम्बई के पनवेल में रहता था. अधिकारी ने बताया कि पीड़िता 21 वर्षीय आरोपी से परिचित थी जो पनवेल में उसका पड़ोसी था और दोनों में संबंध थे.

पीड़िता के बयान के आधार पर, उसके पिता और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और बाल यौन अपराध संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि मामले में आगे की जांच के लिए आरोपी की डीएनए जांच करायी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज