मुंबई: BMC पर अपमानजनक ट्वीट को लेकर BJP नेता के खिलाफ केस दर्ज

बीएमसी पर अपमानजनक ट्वीट करना बीजेपी नेता को भारी पड़ा है. (फाइल फोटो- ANI)

बीएमसी पर अपमानजनक ट्वीट करना बीजेपी नेता को भारी पड़ा है. (फाइल फोटो- ANI)

Mumbai: घाटकोपर निवासी सुरेश नखुआ ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें एक व्यक्ति को शवदाह गृह ले जाते हुए देखा जा सकता है.

  • Share this:
मुंबई. पुलिस ने मुंबई भाजपा के प्रवक्ता के खिलाफ स्थानीय निकाय के संबंध में अपमानजनक ट्वीट करने को लेकर मामला दर्ज किया है. प्रवक्ता ने कथित रूप से ट्वीट किया था कि बीएमसी एक जीवित व्यक्ति को शमशान ले गयी थी. एक अधिकारी ने बताया कि कथित रूप से बदनामी करने और अफवाहें फैलाने को लेकर बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है.

घाटकोपर निवासी सुरेश नखुआ ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें एक व्यक्ति को शवदाह गृह ले जाते हुए देखा जा सकता है. नखुआ ने ट्वीट किया, 'यह सदमा पहुंचाने वाली बात है. बीएमसी एक जीवित व्यक्ति को शवदाह गृह ले गयी है. मुझे लगता है कि संभवत: 'महा वसूली अघाड़ी' सरकार द्वारा शवदाह गृहों से 'महा वसूली का लक्ष्य' रखा गया होगा.'

Youtube Video


बीएमसी के अधिकारियों ने मामले पर क्‍या कहा?
ट्वीट पर बीएमसी और राज्य सरकार दोनों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. पुलिस ने बताया कि बीएमसी के अधिकारियों ने उनसे संपर्क करके कहा कि मुंबई में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है और यह वीडियो किसी और जगह का है. अधिकारी ने बताया कि नखुआ के खिलाफ भोईवाड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया है. उन्होंन बताया कि नखुआ का बयान दर्ज कर लिया गया है. भाजपा नेता ने अपने ट्वीट के लिए ट्विटर पर माफी भी मांग ली है.

(Disclaimer: यह खबर सीधे सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे News18Hindi टीम ने संपादित नहीं किया है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज