महाराष्‍ट्र: नागपुर की एक फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 5 लोगों की मौके पर मौत
Mumbai News in Hindi

महाराष्‍ट्र: नागपुर की एक फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 5 लोगों की मौके पर मौत
नागपुर जिले में फैक्टरी का बॉयलर फटने से पांच की मौत (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Boiler Blast at Factory in Nagpur: नागपुर पुलिस ने फैक्ट्री में बॉयलर फटने पर कहा कि घटना दोपहर करीब सवा दो बजे उमरेद तहसील के बेला गांव स्थित बायोगैस संयंत्र में हुई. इस घटना में 5 कर्मचारी झुलस गए थे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
नागपुर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर स्थित मानस एग्रो इंडस्ट्रीज ऐंड इफ्रास्ट्रक्चर नामक फैक्टरी के बॉयलर (Boiler Blast) में शनिवार दोपहर हुए धमाके में पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस (Police) ने बताया कि घटना दोपहर करीब सवा दो बजे उमरेद तहसील के बेला गांव स्थित बायोगैस संयंत्र में हुई. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान मंगेश प्रभाकर नौकारकर (21), लीलाधर वामनराव शिंदे (42), वासुदेव लाडी (30), सचिन प्रकाश वाघमरे (24) और प्रफुल्ल पांडुरंग मून (25) के तौर पर हुई है और सभी वाडगांव के रहने वाले थे.

पुलिस ने बताया कि सचिन वाघमरे वेल्डर का काम करते थे जबकि अन्य सहायक के तौर पर काम कर रहे थे. उन्होंने बताया कि धमाके बाद वहां से धुंआ निकलता दिखाई दिया. पुलिस ने बताया कि पांचों कर्मचारी हादसे में झुलस गए थे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस अधीक्षक राकेश ओला ने घटनास्थल का दौरा किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading