अपना शहर चुनें

States

महाराष्ट्र के कृषि मंत्री दादाजी भूषे कोरोना वायरस पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 58,294 एक्टिव केस हैं.
स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 58,294 एक्टिव केस हैं.

ब्रिटेन (Britain) में कोरोना वायरस (Coronavirus New Strain) के नए स्ट्रेन को देखते राज्य की उद्धव सरकार (Uddhav Government) ने नाइट कर्फ्यू को 5 जनवरी तक के लिए बढ़ा दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 3:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र के कृषि मंत्री दादाजी भूषे (Agriculture Minister Dadaji Bhuse) कोरोना वायरस पॉजिटिव (Coronavirus Positive) पाए गए हैं. भूषे ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने लिखा, "मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. मेरे संपर्क में आने वाले कृपया अपनी जांच करा लें. आप सबके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की बदौलत सब ठीक है. कोरोना को हराने में आप सबका सहयोग करें."

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण की रफ्तार सुस्त पड़ी है. लेकिन, ब्रिटेन में वायरस (Virus) के नए स्ट्रेन मिलने की वजह राज्य सरकार सतर्क है. उद्धव सरकार ने कोविड-19 संक्रमण पर पकड़ मजबूत बनाने के लिए लोगों से नया साल घर में ही मनाने की अपील की है. सरकार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि 5 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा, जोकि रात में 11 बजे से लेकर सुबह छह बजे तक चलता है.





राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार (Mahavikas Aghadi Government) ने अपने निर्देशों में कहा है कि 31 दिसंबर को कर्फ्यू नहीं होगा, लेकिन समुद्र किनारे, उद्यान और सड़कों पर जाने से बचें. दस साल से छोटे बच्चों और 60 साल से अधिक के बुजुर्गों को घर से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी गई है.



स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक राज्य में कोरोना वायरस के 58,294 एक्टिव केस हैं, जबकि 18 लाख 14 हजार 449 लोग इलाज पाकर स्वस्थ हुए हैं.

राज्य में 49 हजार से ज्यादा लोगों की वायरस संक्रमण के चलते मौत हुई है. देश में महाराष्ट्र वायरस संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज