तेल की कीमतों पर महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष की अक्षय, अमिताभ को चेतावनी, बीजेपी ने घेरा

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष का अमिताभ, अक्षय पर बयान, बीजेपी बोली-पब्लिसिटी स्टंट (ANI)

Maharashtra: महाराष्‍ट्र कांग्रेस के प्रमुख नाना पटोले ने महंगाई को लेकर अमिताभ और अक्षय कुमार पर निशाना साधा है. इस पर राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार किया है.

  • Share this:
    मुंबई. महाराष्‍ट्र में सेलिब्रिटी को लेकर फिर सियासत गरमा गई है. इससे पहले सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर, अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने देश की एकजुटता को लेकर ट्वीट किया था, जिस पर पक्ष और विपक्ष में जमकर बयानबाजी हुई है. अब महाराष्‍ट्र कांग्रेस के प्रमुख नाना पटोले ने तेल की कीमतों को लेकर अभिनेता अमिताभ बच्‍चन और अक्षय कुमार पर निशाना साधा है. जिस पर बीजेपी ने पलटवार किया है.

    दरअसल, नाना पटोले ने गुरुवार को कहा कि अगर अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ईंधन की कीमतों में वृद्धि के मुद्दे पर कोई रुख नहीं अपनाते हैं तो राज्य में उनकी फिल्मों के प्रदर्शन और शूटिंग की इजाजत नहीं दी जाएगी. पटोले ने यहां संवाददाताओं से कहा कि बच्चन और कुमार ने संप्रग के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकार के दौरान ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी पर ट्वीट किया था, लेकिन अब वे इस मुद्दे पर खामोश हैं. पटोले ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी से आम लोग काफी प्रभावित हुए हैं.

    ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता की चेतावनी- ईंधन कीमतों पर नहीं बोले अमिताभ और अक्षय तो नहीं होने देंगे शूटिंग

    ये भी पढ़ें: मुंबई में बढ़ी कोरोना की रफ्तार, सीएम उद्धव की हाई लेवल मीटिंग, लगेगा लॉकडाउन!

    देवेंद्र फडणवीस ने नाना पटोले पर साधा निशाना
    नाना पटोले के बयान को महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पब्लिसिटी स्टंट बताया है. उन्‍होंने कहा, 'नाना पटोले कांग्रेस के नए प्रदेश अध्‍यक्ष के रूप में चुने गए हैं, इसलिए ये उनका पब्लिसिटी स्टंट है. देश में लोकतंत्र और कानून व्‍यवस्‍था है, कोई शूटिंग को कोई कैसे रोक सकता है?'

    नाना पटोले ने कहा था कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे कलाकारों ने मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली सरकार के दौरान अपने ट्वीट के जरिए ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी की आलोचना की थी. महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख ने सवाल किया कि अब वे (अभिनेता) पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी पर चुप क्यों हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.