महाराष्ट्रः गर्लफ्रेंड की हत्या कर फ्लैट की दीवारों में छुपाया, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

प्रतीकात्मक तस्वीर (फाइल फोटो)

प्रतीकात्मक तस्वीर (फाइल फोटो)

पुलिस (Maharashtra Police) ने मुताबिक 32 वर्षीय पीड़िता आरोपी के साथ पिछले 5 साल से रिश्ते में थी और शादी के लिए दबाव डाल रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 4:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) ने 30 साल के एक व्यक्ति को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्ति पर गर्लफ्रेंड (Girlfriend) की हत्या कर उसकी बॉडी को फ्लैट की दीवार में छुपाने का आरोप है. मामला महाराष्ट्र के पालघर जिले (Palghar District) का है, पुलिस ने इस बारे में शनिवार को जानकारी दी.

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने 32 वर्षीय गर्लफ्रेंड की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि वह शादी के दबाव बना रही थी. पुलिस की ओर से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि वनगांव गांव स्थित आरोपी के फ्लैट से पीड़ित की बॉडी बरामद कर ली गई है और ऐसा प्रतीत होता है कि पिछले साल अक्टूबर महीने में हत्या की घटना हुई है.

पुलिस ने कहा कि आरोपी और पीड़िता पिछले पांच साल से रिलेशनशिप में थे. पिछले साल 21 अक्टूबर को पीड़िता को आरोपी के साथ देखा गया था. पीड़िता के परिवार वालों ने जब बार-बार आरोपी से पूछा तो उसने कहा कि पीड़िता गुजरात के वापी गई हुई है. बाद में लड़की के घरवालों ने पुलिस से संपर्क किया, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या और अन्य मामलों में आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज