कोरोनाः गांधी परिवार पर देवेन्द्र फडणवीस ने साधा निशाना, कहा- निगेटिविटी का माहौल बना रही कांग्रेस

एएनआई के मुताबिक नासिक के अस्पताल में ऑक्सीजन टैंकर से लीक के चलते 22 मरीजों की मौत हो गई है.  (पीटीआई फाइल फोटो)

एएनआई के मुताबिक नासिक के अस्पताल में ऑक्सीजन टैंकर से लीक के चलते 22 मरीजों की मौत हो गई है. (पीटीआई फाइल फोटो)

Nashik oxygen tanker leak incident: एएनआई के मुताबिक नासिक के अस्पताल में ऑक्सीजन टैंकर से लीक के चलते 22 मरीजों की मौत हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 2:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस और गांधी पर महामारी के बीच नकारात्मकता फैलाने का आरोप लगाया है. देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि प्रियंका गांधी, राहुल और सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह सिर्फ पत्र लिखते हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए नैरेटिव सेट करते हैं. इन लोगों ने महाराष्ट्र सरकार को सुझाव क्यों नहीं दिए. आज की तारीख में संक्रमण के कुल मामलों में 35 से 40 प्रतिशत हिस्सा महाराष्ट्र का है, एक्टिव केस के मामले में यह 35 से 37 प्रतिशत है. पिछली बार जब महाराष्ट्र में संक्रमण का सबसे ज्यादा प्रकोप था, तब तैयारी क्यों नहीं की गई.

उन्होंने कहा कि "ऐसा लगता है कि कांग्रेस और गांधी परिवार नकारात्मकता का माहौल बनाना चाहते हैं. मैं प्रियंका गांधी से पूछना चाहता हूं कि अगर उन्होंने कोरोना से निपटने की तैयारियों के बारे में महाराष्ट्र सरकार से चर्चा की हो. वहां माहौल क्या है, ये जाना हो. कोरोना के चलते 38 से 40 प्रतिशत मौतें महाराष्ट्र में हो रही हैं.

Youtube Video


नासिक में ऑक्सीजन टैंकर लीक की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए फडणवीस ने कहा, "जो कुछ भी हुआ है, भयावह है. ये परेशान करने वाला है. मेरी मांग है कि अन्य मरीजों की मदद की जाए और जरूरत पड़े तो उन्हें शिफ्ट किया जाए. हम इस मामले में विस्तृत जांच की मांग करते हैं."
एएनआई के मुताबिक नासिक के अस्पताल में ऑक्सीजन टैंकर से लीक के चलते 22 मरीजों की मौत हो गई है. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे और एफडीए मंत्री राजेंद्र सिंगणे नासिक के लिए रवाना हो गए हैं.



उधर, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नासिक ऑक्सीजन टैंकर लीक घटना में मरीजों की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने कहा, "घटना के बारे में सुनकर पीड़ा हुई. आहत परिजनों के साथ मैं संवेदना जताता हूं, जिन्होंने अपने परिजनों को इस घटना में खो दिया है."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज