अपना शहर चुनें

States

महाराष्ट्रः पुणे में ट्रक का ब्रेक फेल, 10 वाहनों को मारी टक्कर

पुणे पुलिस ट्रक के ड्राइवर और उसके साथी की तलाश में जुटी है.
पुणे पुलिस ट्रक के ड्राइवर और उसके साथी की तलाश में जुटी है.

हादसे के बाद पुणे पुलिस (Pune Police) ट्रक से जुड़ी जानकारियां इकट्ठा कर रही है. पुलिस ड्राइवर और उसके साथी की तलाश में लगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 16, 2020, 7:16 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र (Maharashtra) में पुणे (Pune) के कात्रज इलाके में उस समय अफरा-तफरा मच गई, जब एक बेकाबू ट्रक ने सड़क पर चल रहे 9-10 वाहनों को टक्कर मार दी. जांच में पता चला कि ट्रक का ब्रेक फेल होने कि वजह से उसने कार और ऑटो में जोर की टक्कर मार दी. जानकारी के मुताबिक ये हादसा सुबह 11 बजे के आसपास हुआ. हालांकि राहत कि बात ये रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई. कुछ लोगों को हल्की चोटें आईं है जिनका पुणे के अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे के तुरंत बाद पुणे पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

पुलिस के मुताबिक हादसे के समय ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी और ब्रेक फेल होने के बाद ट्रक का संतुलन पूरी तरह से बिगड़ गया था, जिसकी वजह से ट्रक ने सड़क पर चल रहे कार और ऑटो रिक्शा सहित दूसरे वाहनों को जोरदार टक्कर मारी. पुणे पुलिस ट्रक के ड्राइवर की धरपकड़ के लिए जानकारी जुटाने में जुटी है. पुलिस की कोशिश ये पता लगाने की है कि ट्रक कहां से कहां जा रहा था.

पुणे का कात्रज इलाका सुबह के समय काफी व्यस्त रहता है, जहां हर समय सैकड़ों की तादाद में सड़कों पर छोटे-बड़े वाहन चलते रहते हैं. हादसे के समय ट्रक का ड्राइवर और उसका साथी मौजूद था, हालांकि बाद में दोनों फरार हो गए. पुणे पुलिस ट्रक के सारे दस्तावेजों की जांच कर रही है. हादसे में घायल लोगों का पुणे के अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हादसे की वजह ब्रेक फेल होना था या कुछ और पुलिस मामले की सभी एंगल से जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज