महाराष्ट्र: महिला ऑटोरिक्शा चालक से अभद्रता और पिटाई, 2 लोगों पर मामला दर्ज

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

महिला ऑटोरिक्शा चालक ने शिकायत में बताया है कि उन्होंने शाम सात बजे दीवा मे एक बार के निकट अपना वाहन खड़ा किया. इसके बाद बार के दो कर्मचारियों ने उनसे वहां से वाहन हटाने के लिए कहा था. इसके बाद न केवल उन्होंने महिला के साथ अभद्रता की.

  • Share this:
    ठाणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले के दीवा में 33 वर्षीय महिला ऑटोरिक्शा चालक (female autorickshaw driver) के साथ कथित अभद्रता और उसके साथ मारपीट की घटना के मामले में दो लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार शाम में हुई. पुलिस ने इस संबंध में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई.

    एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ महिला ऑटोरिक्शा चालक ने शिकायत में बताया है कि उन्होंने शाम सात बजे दीवा मे एक बार के निकट अपना वाहन खड़ा किया. इसके बाद बार के दो कर्मचारियों ने उनसे वहां से वाहन हटाने के लिए कहा था. इसके बाद न केवल उन्होंने महिला के साथ अभद्रता की बल्कि उस पर जातिवादी टिप्पणी करते हुए मारपीट की.



    उन्होंने कहा, ‘‘ महिला इस हमले में घायल हो गई. उन्हें एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है और अभी उनका इलाज चल रहा है.’’ आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.