मुंबई: पिता-दादा की हत्‍या करने के बाद 20 साल के युवक ने फ्लैट से कूदकर दे दी जान

मुंबई पुलिस कर रही है घटना की जांच. (File pic)

मुंबई पुलिस कर रही है घटना की जांच. (File pic)

Mumbai Murder: पु‍लिस ने जानकारी दी है कि 20 साल इस युवक का नाम शर्दुल मांगले था. वह मानसिक तौर पर बीमार था और उसका इलाज चल रहा था.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) के मुलुंड इलाके (Mulund) में शनिवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक 20 साल के युवक ने कथित तौर पर पहले अपने पिता और फिर दादा की चाकू मारकर हत्‍या (Murder) कर दी. इसके बाद अपने उसी फ्लैट से कूदकर आत्‍महत्‍या (Suicide) कर ली. मुंबई के मुलुंड में शनिवार सुबह करीब 9:30 बजे के आसपास हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई.

पु‍लिस ने जानकारी दी है कि 20 साल इस युवक का नाम शर्दुल मांगले था. वह मानसिक तौर पर बीमार था और उसका इलाज चल रहा था. उसने पहले अपने 55 साल के पिता और 85 साल के दादा पर चाकू से कथित तौर पर जानलेवा वार किए इसके बाद खुद मुलुंड वेस्‍ट के एलबीएस मार्ग पर स्थित वसंत ऑस्‍कर बिल्डिंग के छठे फ्लोर पर स्थित अपने फ्लैट से छलांग लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. उसकी मां और बहन घाटकोपर में रहते हैं.

सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसका शव ऊंची इमारत के सामने पड़ा पाया. पुलिस के अनुसार युवक के पिता और दादा के शव इमारत में उनके फ्लैट के अंदर से बरामद किए गए हैं. पिता और दादा के शरीर पर चाकू से बने घाव के कई निशान थे.

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए नगर निगम अस्पताल में भेज दिया. पुलिस को संदेह है कि शार्दूल कुछ मनोवैज्ञानिक समस्याओं से पीड़ित था, जिसके कारण यह घटना हुई. हालांकि, इसके पीछे के सटीक कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस उपायुक्त प्रशांत कदम और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामले की जांच शुरू की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज