मुंबईः 5 घंटे बाद भी नहीं बुझी है बिल्डिंग में लगी आग, 9 फायर टैंकर मौके पर मौजूद

फोटो साभारः ANI
फोटो साभारः ANI

रविवार को मस्जिद बंदर कटलरी मार्केट इलाके में स्थित जुमा मस्जिद के पास इस्माइल बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. किसी ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2020, 12:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में रविवार को भयानक हादसा हो गया. महानगर के मस्जिद बंदर इलाके में एक बिल्डिंग में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक यह आग शाम करीब 6 बजे लगी थी. आग लगने के 5 घंटे बाद ही ये अब तक पूरी तरह से बुझ नहीं पाई है. इस हादसे में अब तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है. आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर मौजूद है. रिपोर्ट के मुताबिक, बिल्डिंग की आग को बुझाने के लिए मौके पर 9 फायर टेंडर और 7 जंबो टैंकर मौजूद हैं.

जानकारी के मुताबिक, रविवार को मस्जिद बंदर कटलरी मार्केट इलाके में स्थित जुमा मस्जिद के पास इस्माइल बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. किसी ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी. इसके बाद 5 फायर इंजन आग बुझाने के लिए मौके पहुंची. आग की तेज लपटों को देखते हुए मौके पर और फायर टेंडर और जंबो टैंकर भेजे गए.


लोगों ने भागकर जैसे-तैसे बचाई जान
बिल्डिंग में आग लगने के बाद उसमें मौजूद लोगों ने भाग-भागकर बाहर निकलें और जैसे-तैसे अपनी जान बचाई.  ताजा जानकारी के मुताबिक अभी तक हादसे में जान के नुकसान की खबर नहीं है. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज