मुंबई पुलिस को मिली MLA हॉस्‍टल में बम होने की सूचना, देर रात खाली कराई गई बिल्डिंग

मुंबई पुलिस ने खाली कराई इमारत.
मुंबई पुलिस ने खाली कराई इमारत.

एमएलए हॉस्‍टल (MLA Hostel) में करीब 150 लोग रहते हैं. बम की सूचना के बाद पूरी बिल्डिंग की गहन जांच की गई. लेकिन इमारत में कुछ नहीं मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 7:59 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) में सोमवार देर रात हड़कंप की स्थिति रही. दरअसल मुंबई पुलिस (Mumbai police) को एक धमकी भरा फोन आया था. इसमें पुलिस को सूचना दी गई थी कि शहर के एमएलए हॉस्‍टल में बम रखा गया है. फोन पर मिली इस सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत सतर्कता दिखाई. पुलिस ने एमएलए हॉस्‍टल (Mla Hostel) जाकर उसमें रह रहे लोगों को वहां से निकाला और गहन जांच की गई. इसमें वहां कोई बम नहीं मिला है.

जानकारी के मुताबिक सोमवार रात को मुंबई पुलिस के पास एक अज्ञात मोबाइल नंबर से फोन कॉल आई थी. इसमें सूचना दी गई थी कि एमएलए हास्‍टल में बम रखा है. यह मंत्रालय दक्षिण मुंबई में स्थित मंत्रालय के पास है. ऐसे में मुंबई पुलिस में हड़कंप मच गया. पूरी फोर्स हरकत में आ गई.






मुंबई पुलिस तुरंत रात में एमएलए हॉस्‍टल पहुंची और उसे खाली कराया. बताया बया है कि इस इमारत में करीब 150 लोग रहते हैं. इसके बाद पूरी बिल्डिंग की गहन जांच की गई. लेकिन इमारत में कुछ नहीं मिला. पुलिस अब फोन करने वाले को ट्रेस कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज