Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    22वीं मंजिल पर जानलेवा स्‍टंट करना पड़ा मुंबई के युवक को महंगा, वीडियो देख पीछे पड़ी पुलिस

    स्‍टंट का वीडियो हुआ था वायरल
    स्‍टंट का वीडियो हुआ था वायरल

    वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद यह वीडियो मुंबई पुलिस के पास भी पहुंचता है. इसके बाद पुलिस अब इन तीनों युवकों की तलाश में जुट गई है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 15, 2020, 7:08 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया पर रोजाना कोई ना कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता रहता है. इन वीडियो को देखकर कई बार हैरानी भी होती है. कई बार ऐसा होता है कि ये वीडियो बनाने वाले इनके वायरल होने के बाद परेशानी में पड़ जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है मुंबई के एक युवक के साथ. इस युवक ने पिछले दिनों अपना एक स्‍टंट वाला वीडियो बनाया. इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वह पुलिस के रडार पर आ गया.

    दरअसल यह वीडियो मुंबई का है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक एक बहुमंजिला इमारत की 22 मंजिल पर बैठे हैं. ऊपर से देखने पर नीचे मकान और झोपड़ी बेहद छोटे दिख रहे हैं. इनमें से एक युवक इस दौरान एनर्जी ड्रिंक पीता है. इसके बाद 22वीं मंजिल पर खिड़की के ऊपर वाले सीमेंट के हिस्‍से पर कूदता है. उसके दो साथ लड़के यह वीडियो बना रहे होते हैं.

    वह युवक सीमेंट की छत पर कूदने के बाद हाथ के बल उल्‍टा हो जाता है. उसका पूरा शरीर उल्‍टा आसमान की ओर होता है. जिस सीमेंट की छत पर वह यह खतरनाक स्‍टंट कर रहा होता है, वो महज दो मीटर से भी कम चौड़ी होती है. ऐसे में उसकी जान को बेहद खतरा होता है.

    वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद यह वीडियो मुंबई पुलिस के पास भी पहुंचता है. इसके बाद पुलिस अब इन तीनों युवकों की तलाश में जुट गई है. कांदिवली पुलिस के अनुसार इस बिल्डिंग को जय भारत बिल्डिंग के रूप में पहचाना गया है. बाद में इस वीडियो को अधिकांश जगह से हटा दिया गया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज