• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • शिवसेना MLA की धौंस, पहले ठेकेदार को सड़क पर बिठाया, फिर सिर पर कचरा डलवाया

शिवसेना MLA की धौंस, पहले ठेकेदार को सड़क पर बिठाया, फिर सिर पर कचरा डलवाया

 घटना के वीडियो में विधायकों और उसके समर्थकों को निगम कर्मचारियों से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कचरे को ठेकेदार के ऊपर डालो.  ANI

घटना के वीडियो में विधायकों और उसके समर्थकों को निगम कर्मचारियों से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कचरे को ठेकेदार के ऊपर डालो. ANI

Shiv Sena MLA makes a contractor sit on water logged road: दक्षिणी पश्चिमी मानसून के चलते 9 जून के बाद से आर्थिक राजधानी मुंबई में भारी बारिश हो रही है. शहर के कई हिस्सों में पानी भर गया है और सड़कों पर जलजमाव की स्थिति बनी हुई है.

  • Share this:
    मुंबई. एक चौंकाने वाले मामले शिवसेना के विधायक ने एक ठेकेदार को रोड पर लगे पानी में बैठने के लिए धमकाया और बाद में निगम कर्मचारियों से उसके ऊपर कचरा फेंकवाया. शिवसेना विधायक ने यह सब कथित रूप से नालियों की सही तरीके से सफाई ना होने के लिए ठेकेदार को दंडित करने के लिए किया. उत्तरी मुंबई के चांदीवली से विधायक दिलीप लांडे ने अपनी कार्रवाई का बचाव करते हुए कहा कि ठेकेदार को उन्होंने पानी लगी सड़क पर बैठने के लिए इसलिए कहा क्योंकि उसने काम सही तरीके से नहीं किया था.

    शिवसेना सांसद ने कहा, "पिछले 15 दिनों से मैं ठेकेदार को फोन कर रहा था. गुजारिश कर रहा था कि रोड साफ करा दो. लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. शिवसेना के लोगों ने खुद ही साफ किया. जब हमें पता चला कि वह घटनास्थल पर पहुंचा है. हमने कहा कि ये तुम्हारी जिम्मेदारी है और ये तुम्हें करना चाहिए." शनिवार को हुई इस घटना के वीडियो में विधायकों और उसके समर्थकों को निगम कर्मचारियों से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कचरे को ठेकेदार के ऊपर डालो.



    बीएमसी में पिछले 25 वर्षों से शिवसेना का नियंत्रण है. दक्षिणी पश्चिमी मानसून के चलते 9 जून के बाद से आर्थिक राजधानी मुंबई में भारी बारिश हो रही है. भारी बारिश के चलते शहर के कई हिस्सों में पानी भर गया है और सड़कों पर जलजमाव की स्थिति बनी हुई है. ब्रांदा ईस्ट, हिंदमाता, किंग्स सर्किल, कुर्ला कमानी और वडाला में स्थिति बेहद खराब है.

    भारतीय मौसम विभाग ने शनिवार को मुंबई और आसपास के इलाकों में भारी बारिश के लिए रेड अलर्ट को घटाकर ऑरेंज अलर्ट कर दिया. रेड अलर्ट का मतलब बहुत ज्यादा भारी बारिश से होता है, वहीं ऑरेंज अलर्ट का मतलब भारी बारिश से होता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज