Mumbai Rains: मुंबई-ठाणे में झमाझम से कई सड़कें डूबीं, IMD ने जारी किया 17-18 जून को भारी बारिश का अलर्ट

मुंबई में मानसून की बारिश जारी है. (Pic- PTI)

Mumbai Rains: बुधवार सुबह मुंबई के सायन इलाके में भारी बारिश के कारण सड़कों पर जलजमाव हो गया.

  • Share this:
    मुंबई. मानसून (Monsoon) की भारी बारिश झेल रही मुंबई (Mumbai Rains) में बुधवार की सुबह भी भीगी-भीगी रही. यहां सुबह से ही कई जगहों पर रुक-रुककर लगातार बारिश जारी है. द वेदरमेन के पूर्वानुमान के अनुसार मुंबई में आज दिन भर हल्‍की बारिश होते रहने का अनुमान है. वहीं 17 और 18 जून को मुंबई के कुछ हिस्‍सों में भारी बारिश का पूर्वानुमान जताया गया है.

    इस बीच मुंबई के सायन इलाके में बुधवार सुबह भारी बारिश के कारण सड़कों पर जलजमाव हो गया. हिंदमाता चौक की सड़क पर भी जलजमाव देखा गया. इस दौरान वाहनों का निकालने में दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा.

    मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक, ठाणे में अगले तीन दिनों तक बारिश हो सकती है. मंगलवार को मुंबई के कुछ हिस्‍सों में भारी बारिश हुई थी. साथ ही तेज पश्चिमी हवाओं ने भी जोर पकड़ा था. द वेदरमेन के अनुसार ऐसा उत्‍तरी महाराष्‍ट्र तट से लेकर उत्‍तरी केरल तटीय क्षेत्र तक कम दबाव के क्षेत्र के कारण हुआ है.

    मंगलवार सुबह भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) की ओर से जारी किए गए पूर्वानुमान के अनुसार मुंबई के कुछ हिस्‍सों और ठाणे में अगले तीन घंटे में हल्‍की बारिश का अनुमान जताया गया था.

    आईएमडी के वैज्ञानिक केएस होसालिकर ने ट्वीट में जानकारी दी है कि मुंबई के तटीय क्षेत्रों कोलाबा, सीएसएमटी, वर्ली और उसके आसपास के इलाकों में 2 से 3 घंटे में हल्‍की बारिश हो सकती है. मंगलवार सुबह भी नवी मुंबई और ठाणे में हल्‍की बारिश दर्ज की गई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.