मुंबई के क्‍वारंटाइन सेंटर में कोरोना पॉजिटिव महिला से रेप, आरोपी भी है संक्रमित
Mumbai News in Hindi

मुंबई के क्‍वारंटाइन सेंटर में कोरोना पॉजिटिव महिला से रेप, आरोपी भी है संक्रमित
क्‍वारंटाइन सेंटर में कोरोना पॉजिटिव महिला से रेप

Woman Raped at a Quarantine Centre: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने आरोपी के खिलाफ बलात्‍कार के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि कोरोना संक्रमित (Coronavirus) होने के कारण उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

  • Share this:
मुंबई. नवी मुंबई के पनवेल इलाके में क्‍वारंटाइन सेंटर (Quarantine Centre) में एक 40 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) महिमा के साथ रेप की घटना सामने आई है. कोरोना की पुष्टि होने के बाद महिला को क्‍वारंटान सेंटर में रखा गया था. ऐसा बताया जा रहा है क‍ि आरोपी भी संक्रमण का इलाज करा रहा है. हालांकि पीड़िता महिला कक्ष में थी. आरोपी ने महिला कक्ष में जाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्‍कार के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि कोरोना संक्रमित होने के कारण उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 354 के तहत केस दर्ज कर लिया है. यह घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है. यह घटना पनवेल के कोण गांव क्षेत्र में बनाए गए क्‍वारंटाइन सेंटर की है. इस घटना के बाद अब क्‍वारंटाइन सेंटर में भी महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं. मामले की जांच की जा रही है. इससे पहले मुंबई के एक और क्‍वारंटाइन सेंटर युवती के साथ छेड़छाड़ की वारदात सामने आ चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज