Home /News /maharashtra /

palghar bus overturned in a roadside ditch 15 passengers injured

महाराष्ट्रः पालघर में बड़ा सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, मौके पर पहुंचा प्रशासन

पालघर में यात्रियों से भरी बस 20 से 25 फीट गहरी खाई में गिरी. ( फोटो- ANI)

पालघर में यात्रियों से भरी बस 20 से 25 फीट गहरी खाई में गिरी. ( फोटो- ANI)

Palghar Road Accident. महाराष्ट्र के पालघर जिले में सड़क हादसा हो गया, जहां यात्रियों से भरी हुई एक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. इस हादसे में 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

पालघर. महाराष्ट्र के पालघर जिले में सड़क हादसा हो गया, जहां यात्रियों से भरी हुई एक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. इस हादसे में 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा पालघर के वाघोबा घाट के पास हुआ है. पुलिस और स्थानीय प्रशासन घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचा और घायलों को अस्पताल भिजवाया. इस सड़क हादसे को लेकर पुलिस जांच में जुटी है और बस के खाई में पलटने के कारणों का पता लगा रही है. यह सड़क हादसा शुक्रवार की सुबह करीब 6 बजे हुई है.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बस में सवार यात्रियों ने ड्राइवर और परिचालक पर गंभीर आरोप लगाए. यात्रियों का कहना है कि रास्ते में एक जगह बस के ड्राइवर को बदला गया. वहीं नए ड्राइवर ने शराब पी रखी थी. इस दौरान यात्रियों ने परिचालक से इस बात की शिकायत भी की थी. पुलिस ने यात्रियों के इस बयान को संज्ञान में लेकर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

बस यात्रियों को लेकर भुसावल से बोईसर की तरफ जा रही थी. इस दौरान बस पर से चालक का नियंत्रण खो गया, जिसके चलते बस पलट गई और सीधे 20 से 25 फीट खाई में जा गिरी. हालांकि राहत की बात यह है कि किसी तरह की कोई बड़ी हानि नहीं हुई है. पुलिस, राजस्व और स्वास्थ्य विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है. घायलों को इलाज के लिए पालघर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यात्रियों ने बताया कि बस चालक शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर