अपना शहर चुनें

States

महाराष्ट्र: 1 महीने पहले गहनों से भरा बैग ऑटो में भूली थी महिला, पुलिस ने अब किया बरामद

पुलिस ने बरामद किया बैग. (File Pic)
पुलिस ने बरामद किया बैग. (File Pic)

Maharashtra: पुलिस ने ऑटो चालक को पकड़ा और उसे उसके पैतृक गांव ले जाया गया जहां शुक्रवार को महिला के गहने और सामान बरामद हुए.

  • Share this:
ठाणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) में पिछले महीने एक महिला जल्दबाजी में ऑटो रिक्शे (Auto Rickshaw) में अपना बैग छोड़ कर चली गई थी और उस बैग में करीब ढाई लाख रुपये मूल्य का सामान था. बाद में महिला के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. अधिकारियों ने रविवार को बताया कि महिला का बैग बरामद कर लिया गया है.

अधिकारियों ने बताया कि महिला 11 दिसंबर को एक शादी समारोह में जाने के लिये घर से निकली. उन्होंने बताया कि महिला ने ठाणे के भयंदर से ऑटो रिक्शा लिया था लेकिन हड़बड़ी में बैग वाहन में भूलकर ही चली गई. बैग में गहने और कपड़े थे.

महिला के पति ने बाद में मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने शिकायत मिलने पर इलाके के सीसीटीवी कैमरों की तस्वीरें देखीं और ऑटो रिक्शे की पहचान की गई. मीरा-भयंदर वसई-विवार पुलिस आयुक्तालय द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक जांच के दौरान पता चला कि ऑटो चालक उत्तर प्रदेश में अपने पैतृक गांव गया था और 11 जनवरी को ही वापस आया है.

पुलिस ने ऑटो चालक को पकड़ा और उसे उसके पैतृक गांव ले जाया गया जहां शुक्रवार को महिला के गहने और सामान बरामद हुए. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर चालक को जेल भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज