होम /न्यूज /महाराष्ट्र /

2 साल से टिंडर पर ढूंढ रहा था बहन! इस साल खुली किस्मत... रक्षाबंधन के लिए मिलीं 2 बहनें

2 साल से टिंडर पर ढूंढ रहा था बहन! इस साल खुली किस्मत... रक्षाबंधन के लिए मिलीं 2 बहनें

रक्षाबंधन की सांकेतिक तस्वीर

रक्षाबंधन की सांकेतिक तस्वीर

ऐसा नहीं है कि डेटिंग ऐप पर बहन की तलाश का ही ये मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहा है, इससे पहले मुंबई में अपार्टमेंट की तलाश के लिए डेटिंग ऐप बम्बल का उपयोग करने के लिए केरल के एक व्यक्ति का ट्वीट खूब वायरल हुआ था.

हाइलाइट्स

टिंडर एक ऑनलाइन डेटिंग ऐप है जिसकी मदद से लोग अपना जीवन साथी ढूंढते हैं
यह पहला मामला नहीं हैं जब लोग ऐप के मुख्य कार्यों के विपरीत कुछ नया तलाशते हों

मुंबई. डेटिंग ऐप टिंडर पर अक्सर लोग अपना प्यार पाने के लिए अकाउंट बनाते हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो टिंडर पर रक्षाबंधन के लिए बहन की तलाश भी कर रहे हैं. जी हां, आपने सही सुना हैं, टिंडर पर अब लोग बहन ढूंढने के लिए भी अकाउंट बना रहे हैं. दरअसल टिंडर पर एक व्यक्ति ने रक्षाबंधन पर बहन की तलाश में अपना बायो बदल लिया. व्यक्ति ने अपने बायो में लिखा कि उसे रक्षाबंधन मनाने के लिए बहन की तलाश है. बस देखते ही देखते इस टिंडर यूजर को एक बार में दो-दो बहनें रक्षाबंधन के लिए मिल गईं.

व्यक्ति ने रेडिट पर किये एक पोस्ट में टिंडर को धन्यवाद देते हुए लिखा, ‘टिंडर को धन्यवाद! अब मेरे पास दो बहनें हैं, दोनों से मैं टिंडर पर मिला था.’ उन्होंने लिखा कि इस साल हम तीनों एक साथ मिलकर रक्षाबंधन मनाने और उपहारों को बांटने की योजना बना रहे हैं. इस व्यक्ति ने आगे लिखा, ‘कैसे वह रक्षाबंधन पर जीवन भर कोई बहन न होने के कारण अकेला महसूस करता रहा. उसे राखी बांधने वाला कोई नहीं था या जिसके लिए वह उपहार खरीद सकता हो. उन्होंने पिछले दो साल से रक्षाबंधन से दो हफ्ते पहले, बहन की तलाश में अपने बायो को बदलना शुरू किया था. इस साल, उनकी किस्मत खुल गई.’

डेटिंग ऐप पर अपार्टमेंट की तलाश
डेटिंग ऐप पर लोग बहन ही नहीं, अपार्टमेंट भी तलाश कर रहे हैं. मुंबई में एक अपार्टमेंट की तलाश के लिए डेटिंग ऐप बम्बल का उपयोग करने के लिए केरल का एक व्यक्ति ट्विटर पर खूब वायरल हुआ. दरअसल एक व्यक्ति डेटिंग ऐप पर अपार्टमेंट ढूंढने में लोगों से मदद मांग रहा था. उसका यह ट्वीट लंबे समय तक नेटिजन्स में चर्चा का विषय बना रहा.

Tags: Mumbai, Rakshabandhan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर