शरद पवार ने की उद्धव ठाकरे से मुलाकात, कंगना रनौत केस पर बनी यह सहमति

एनसीपी चीफ शरद पवार ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की (फाइल)
एनसीपी चीफ शरद पवार ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की (फाइल)

एनसीपी अध्‍यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) और शिवसेना प्रमुख व सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बीच बैठक हुई. इस बैठक में शिवसेना के प्रवक्‍ता संजय राउत भी मौजूद रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2020, 7:49 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) की ओर से बुधवार को तोड़े गए बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana ranaut) के ऑफिस के बाद से उनके और महाराष्‍ट्र सरकार के बीच तल्खियां बढ़ गई हैं. बुधवार को कंगना ने मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को भी वीडियो जारी कर संदेश दिया था. इसके बाद एनसीपी अध्‍यक्ष शरद पवार और शिवसेना प्रमुख व सीएम उद्धव ठाकरे के बीच बैठक हुई. इस बैठक में शिवसेना के प्रवक्‍ता संजय राउत भी मौजूद रहे. इस दौरान तमात मुद्दों के साथ ही कंगना रनौत मामले पर भी चर्चा हुई.

जानकारी के अनुसार बैठक में कंगना मामले पर कहा गया है कि यह कार्रवाई बीएमसी की ओर से की गई है. इसमें महाराष्‍ट्र सरकार का कुछ लेनादेना नहीं है. ऐसे में इस मामले को अधिक महत्‍व ना दिया जाए. बता दें कि बीएमसी की कार्रवाई के बाद शिवसेना लोगों के निशाने पर आ गई है. एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भी बीएमसी की इस कार्रवाई को गैर जरूरी बताया है.

शरद पवार ने उद्धव ठाकरे से इन मुद्दों पर की चर्चा

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज