अपना शहर चुनें

States

शिवसेना के पूर्व नेता के NCP में शामिल होने के बारे में पवार ने किया ट्वीट, बाद में हटाया

शरद पवार ने पहले शिवसेना के पूर्व नेता को लेकर एक ट्वीट किया और बाद में उसे हटा लिया. (फाइल फोटो)
शरद पवार ने पहले शिवसेना के पूर्व नेता को लेकर एक ट्वीट किया और बाद में उसे हटा लिया. (फाइल फोटो)

सूत्रों ने बताया कि शिवसेना (Shiv Sena) के पूर्व नेता महेश कोठे और उनके सहयोगी यहां एनसीपी (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) से मिले थे, लेकिन पार्टी में शामिल नहीं हुए.

  • Share this:
मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पावार (Sharad Pawar) के ट्विटर अकाउंट से शुक्रवार को किये गये एक ट्वीट में सोलापुर के एक पूर्व शिवसेना नेता के पार्टी में शामिल होने की जानकारी दी गई, लेकिन बाद में उसे (ट्वीट) हटा लिया गया. सूत्रों ने बताया कि शिवसेना के पूर्व नेता महेश कोठे और उनके सहयोगी यहां पवार से मिले थे, लेकिन पार्टी में शामिल नहीं हुए. महाराष्ट्र में शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस गठबंधन (महा विकास आघाड़ी) सत्ता में है, ऐसे में अतीत में एक पार्टी के नेताओं के दूसरी पार्टी में जाने से तनाव पैदा हो गया था.

मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि कोठे ने गुरुवार को घोषणा की थी कि वह शिवसेना छोड़ रहे हैं. शुक्रवार को शिवसेना की सोलापुर इकाई ने उन्हें पार्टी से निष्कासित करने की घोषणा की. पवार ने शुक्रवार को मराठी में किये गये एक ट्वीट में कहा, 'सोलापुर नगर निगम में विपक्ष के नेता महेश कोठे और उनके सहकर्मी आज राकांपा में शामिल हो गये. पार्टी और महा विकास आघाड़ी में उनका स्वागत है.' हालांकि, बाद में यह ट्वीट उनके अकाउंट पर उपलब्ध नहीं था.

राकांपा के एक सूत्र ने कहा, 'कोठे ने पवार से मुलाकात की लेकिन पार्टी में शामिल नहीं हुए. इसलिए, ट्वीट को पवार की सोशल मीडिया टीम ने हटा दिया.' गौरतलब है कि पिछले साल अहमदनगर जिले के पारनेर से शिवसेना के पांच पार्षद राकांपा में शामिल हो गये थे, जिसे लेकर सत्तारूढ़ गठबंधन में तनाव पैदा हो गया था. हालांकि, ये पार्षद बाद में शिवसेना में लौट गये थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज