Sushant Case Update: सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफ टेस्ट करवा सकती है CBI

Sushant Singh Rajput Death Case:सीबीआई को रिया चक्रवर्ती के पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए कोर्ट से लेनी होगी इजाजत.
Sushant Singh Rajput Death Case:सीबीआई को रिया चक्रवर्ती के पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए कोर्ट से लेनी होगी इजाजत.

Sushant Singh Rajput Death Case: सीबीआई (CBI) ने​ आज भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट बुलाया है जहां उसे पूछताछ की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 11:55 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) की मौत के राज से पर्दा उठाने के लिए सीबीआई (CBI) की टीम दिन रात एक कर रही है. सीबीआई ने​ आज भी सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट बुलाया है जहां उसे पूछताछ की जा रही है. खबर है कि इस मामले की तहकीकात में जुटी सीबीआई की टीम इस पूरे मामले में सच का पता लगाने के लिए अब रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफ टेस्ट भी करवा सकती है.

रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को सीबीआई की टीम ने 10 घंटे से ​अधिक समय तक पूछताछ की थी. कई राउंड की पूछताछ के बाद अब खबर आ रही है कि सीबीआई रिया का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की तैयारी में है. हालांकि इसके लिए सीबीआई को कोर्ट से इजाजत लेनी होगी. साथ ही इसके लिए रिया चक्रवर्ती से भी बात करनी होगी.

इसे भी पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती पर कितने रुपये किए खर्च, सच आया सामने



बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई आज एक बार फिर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. CBI के सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि रिया ने पूछताछ के दौरान खुद को बेकसूर बताया है. शुक्रवार को रिया से करीब 10 घंटे पूछताछ हुई थी. रिया पर जांच में सहयोग ना करने का भी आरोप है. बता दें कि नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानी एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स के एंगल पर जांच कर रही है. कभी भी एनसीबी की ओर से रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज