अपना शहर चुनें

States

शिवसेना में शामिल होने के बाद उर्मिला मातोंडकर ने लिखा, 'तुमको मिर्ची लगी तो मैं क्‍या करूं...'

उर्मिला ने कसा तंज. (Pic- File)
उर्मिला ने कसा तंज. (Pic- File)

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के कुछ फैंस ने उनके ट्वीट पर रिएक्‍ट किया है. उन्‍होंने ऐसी संभावना जताई है कि उर्मिला ने यह ट्वीट कंगना रनौत के लिए किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 12:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) हाल ही में महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल हो चुकी हैं. इसके बाद वह अपने समर्थकों से सोशल मीडिया के जरिये जुड़ी हुई हैं. इस बीच उन्‍होंने बुधवार को तंज भरता हुआ एक ट्वीट किया है. उनके कुछ फैंस का मानना है कि यह ट्वीट उन्‍होंने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranuat) के लिए किया है. हालांकि उर्मिला ने ट्वीट में किसी के नाम का जिक्र नहीं किया है.

उर्मिला मातोंडकर ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा, 'तुमको मिर्ची लगी तो मैं क्‍या करूं... मैं इस गाने को पसंद करती हूं. आप क्‍या सोचते हैं...'. दरअसल यह पंक्तियां बॉलीवुड स्‍टार गोविंदा और एक्‍ट्रेस करिश्‍मा कपूर की फिल्‍म कुली नंबर 1 का है. इस ट्वीट के साथ में उर्मिला ने कुछ हंसीनुमा इमोजी भी शेयर किए हैं.








उर्मिला मातोंडकर के कुछ फैंस ने उनके ट्वीट पर रिएक्‍ट किया है. उन्‍होंने ऐसी संभावना जताई है कि उर्मिला ने यह ट्वीट कंगना रनौत के लिए किया है. क्‍योंकि पिछले दिनों कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तकरार देखने को मिली थी. हालांकि उन्‍होंने किसी का नाम नहीं लिया. ऐसे में यह कहना मुश्किल है. इसके साथ ही कुछ यूजर्स के अनुसार यह मिर्ची कांग्रेस को लगी है. क्‍योंकि उर्मिला पहले कांग्रेस में ही थीं.

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे ने 1 दिसंबर को उर्मिला मातोंडकर को पार्टी की सदस्यता दिलाई. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले यानी 27 मार्च 2019 को कांग्रेस में शामिल हुई उर्मिला ने मुंबई नार्थ सीट से चुनाव लड़ा था. हालांकि, कड़ी मेहनत के बावजूद एक्ट्रेस चुनाव हार गईं. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाते हुए 10 सितंबर 2019 को पार्टी छोड़ दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज