बंगाल चुनाव को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा का BJP पर निशाना, मिथुन पर भी व्यंग्य

शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर बीजेपी पर निशाना साधा. (फाइल फोटो)

शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर बीजेपी पर निशाना साधा. (फाइल फोटो)

West Bengal Assembly Election: शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ममता को खदेड़ने और उन्‍हें परेशान करने का जो प्रयास हो रहा है, इससे लोगों के दिल में उनके प्रति सहानुभूति बढ़ेगी. बंगाल में ममता की ही हवा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 8, 2021, 11:47 PM IST
  • Share this:
नागपुर. पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) को लेकर सियासत तेज हो गई है. इस बीच पूर्व अभिनेता और नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ममता बनर्जी की जमकर तारीफ की है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की इमेज जबरदस्‍त है. मुख्‍यमंत्री को लेकर लोगों के दिल में बहुत प्‍यार है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ममता को खदेड़ने और उन्‍हें परेशान करने का जो प्रयास हो रहा है, इससे लोगों के दिल में उनके प्रति सहानुभूति बढ़ेगी. बंगाल में ममता की ही हवा है. अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यह उनका अंदरुनी मामला है. बीजेपी ने उन्‍हें पार्टी के फायदे के लिए लाया है. मिथुन अच्‍छे इंसान और अच्‍छे कलाकार हैं. उन्‍होंने कहा कि मिथुन को कई पार्टियों का अनुभव है. वह कई पार्टी ज्‍वाइन कर चुके हैं.

मिथुन पर व्‍यंग्‍य करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्‍हें मंच से सांप-बिच्‍छु की बजाय कुछ राजनीति की बात करनी चाहिए थी. ममता पर उन्‍होंने कहा कि एक महिला को हताथ करने का परिणाम उल्‍टा भी आ सकता है. ममता बनर्जी की इमेज अच्‍छी है.



केंद्र सरकार पर हमला करते हुए उन्‍होंने कहा कि देश में विभिन्‍न मत रखने वालों को परेशान किया जा रहा है. इसके लिए ईडी, आईटी और सीबीआई आदि का सहारा लिया जा रहा है. उन्‍होंने कहा कि सरकार को इन एजेंसियों का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए.
(इनपुट- Ravindra Gulkari)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज